मुंबई में हुई फिल्म 'पद्मावत' की स्क्रीनिंग, दीपिका, रणवीर और शाहिद सहित पहुंचा परिवार, देखिए तस्वीरें

मुंबई (24 जनवरी): आखिरकार इतने लंबे विरोध के बाद पद्मावत रिलीज के लिए तैयार हो चुकी है । जी हां, आज रात फिल्म का पैड प्रिव्यू है । जिसके बाद कल फिल्म ऑफिशियली रिलीज हो जाएगी । इतना इंतजार और इतने ज्यादा विरोध के बाद दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने के लिए तैयार है ।

कल ही फिल्म क्रिटिक्स और कुछ खास लोगों के लिए कई जगहों पर भी स्क्रीनिंग रखी गई थी जिसने भी फिल्म देखी वो इसका दीवाना हो गया । वहीं बीती रात मुंबई में फिल्म पद्मावत की स्पेशल स्क्रीनिंग हुई । इस दौरान फिल्म की पूरी स्टारकास्ट और उनके परिवार वाले नजर आए । लेकिन इस स्क्रीनिंग की सबसे खास बात रही कि यहां मौजूद इन सभी के चहरों पर एक अलग ही चमक दिखाई दे रही थी ।

फिल्म के विरोध के बाद सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म को पूरे देश में रिलीज करने का ऐलान किया । इस बात से कहीं न कहीं फिल्म के मेकर्स और स्टारकास्ट को थोड़ी चैन की सांस मिली है । मुंबई में हुई इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, संजय लीला भंसाली और ईशान खट्टर अपने परिवार के साथ नजर आए ।

फिल्म में महारावल रतन सिंह का रोल करने वाले एक्टर शाहिद कपूर यहां अपनी वाइफ मीरा राजपूत के साथ आए । मीरा यहां कैजुअल लुक में नजर आई तो साथ में शाहिद भी काफी कूल अंदाज में दिखे ।

फिल्म में पद्मावत में भले ही दीपिका औऱ रणवीर का आमना सामना ना हुआ हो लेकिन इस स्क्रीनिंग के दौरान दोनों का प्यार बखूबी दिखा। दीपिका और रणवीर एक दूसरे का हाथ थामे नजर आए ।

दीपिका जहां व्हाइट कलर के अनारकली सूट में बला की खूबसूरत लग रही थी तो वहीं रणवीर भी व्हाइट कुर्ता पायजामा में जंच रहे थे ।

स्क्रीनिंग में मीरा राजपूत की मम्मी बेला राजपूत भी पहुंची । इसके अलावा शाहिद के परिवार से इस स्क्रीनिंग में पंकज कपूर, नीलिमा अजिम, सुप्रिया पाठक, भाई ईशान खट्टर और बहन सनाह कपूर भी नजर आईं।

इसके अलावा फिल्म को बनाने वाले संजय लीला भंसाली भी इस स्क्रीनिंग में पहुंचे ।

बताया जा रहा है कि पहले दिन फिल्म 25 से 30 करोड़ का कारोबार कर सकती है । देखते हैं कि आखिर क्या होता है ।