'पद्मावत' और 'पैडमैन' के क्लैश पर खुलकर बोलीं ट्विंकल खन्ना, जानिए क्या कहा ?

मुंबई (15 जनवरी): संजय लीला भंसाली कि फिल्म  'पद्मावत'  रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिरी रही और आखिरकार अब ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही हैं । हालांकि, ये तारीख पहले ही आर बाल्की की फिल्म पैडमैन ने रख ली थी । दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर पद्मावत फिल्म के निर्माताओं ने आधिकारिक तौर पर ये घोषणा अभी हाल ही में की हैं । लेकिन 25 जनवरी को ही पैडमैन भी रिलीज हो रही है । हालांकि दोनों फिल्मों का क्लैश कहीं न कहीं इनके लिए घाटे का सौदा हो सकता है ।

मिसेज खिलाड़ी यानि फिल्म पैडमैन की प्रोड्यूस ट्विंकल खन्ना ने इस क्लैश को दोनों ही फिल्मों के लिए नुकसानदेह बताया है । अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने अपनी राय देते हुए कहा कि, "ये दोनों फिल्मों के लिए सुखद नहीं है और दोनों पर इसका नकरात्मक असर पड़ेगा। लेकिन मेरा मानना है कि पद्मावत के मेकर्स को रिलीज डेट के लिये काफी संघर्ष करना पड़ा हैं। मुझे यकीन है कि संजय लीला भंसाली ने एक शानदार फिल्म बनाई है, लेकिन मैं इससे डर नहीं रही हूं । हमे अपनी फिल्म पर पूरा भरोसा हैं इसलिए हम अपने फिल्म डेट के साथ कोई छेड़छाड़ नही करेंगे । जो हमारे पास हैं उससे बहुत खुश हैं।

खैर ट्विंकल की बातें कहीं न कही बिल्कुल सच है । फिल्म पद्मावत को लेकर वैसे ही पिछले काफी महीनों से विवाद चलता आ रहा है । फिल्म को सेंसर बोर्ड् से कुछ कट्स के साथ पास कर दिया गया है । इसके अलावा ये फिल्म गुजरात, राजस्थान और मध्यप्रदेश में बैन हो चुकी है । फिलहाल देखते हैं कि पद्मावत औऱ पैडमैन में किसकी जीत होती है ।