यशवंत सिन्हा के सहारे चिदंबरम का सरकार पर जोरदार हमला, पूछा- क्या सच्चाई स्वीकार करेगी सरकार?

नई दिल्ली (27 सितंबर): भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता ने मोदी सरकार पर करारा पर वार किया है। नोटबंदी और जीएसटी को लेकर सरकार पर निशाना साधा है। एक अंग्रेजी अखबार के लिए लिखे लेख में उन्होंने में कहा है कि नोटबंदी ने आग में घी डालने का काम किया है। वहीं भाजपा नेता की टिप्पणी के बाद विपक्षी दल भी हमलावर हो गए हैं। बुधवार को पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम ने सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सत्ता क्या करती है यह मायने नहीं रखता, बल्कि सच सामने आ कर रहता है।

यशवंत सिन्हा का लेख सामने आने के बाद चिदंबरम ने 4 ट्वीट किए। पी. चिदंबरम ने एक के बाद एक ट्वीट में कहा, 'यशवंत सिन्हा ने सत्ता के सामने सच कहा है। क्या सत्ता सच्चाई को स्वीकार करेगी कि अर्थव्यवस्था डूब रही है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि सत्ता क्या करती है, अंत में सत्य की जीत होगी।' उन्होंने सिन्हा की इस बात को दोहराया कि वास्तव में जीडीपी ग्रोथ 3.7 फीसदी या इससे कम है। 

उन्होंने कहा कि पहली सच्चाई यह है कि GDP वास्तव में 3.7 फीसदी या उससे कम है, न कि 5.7 फीसदी। यह यशवंत सिन्हा ने कहा। 

चिदंबरम ने कहा कि दूसरी सच्चाई यह है कि जनता के दिमाग में डर पैदा करना नया खेल है। शाश्वत सत्य यह है कि सत्ता चाहे जो करे, अंततः सच्चाई सामने आ कर रहती है।