पी चिदंबरम की गिरफ्तारी पर बिफरी कांग्रेस, कहा- दिन दहाड़े सरकार कर रही लोकतंत्र की हत्या

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(22 अगस्त):पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम अब सीबीआई की गिरफ्त में हैं। INX मीडिया केस में सीबीआई और ईडी उनकी तलाश कर रही थी, जो करीब 30 घंटे बाद बुधवार की रात को खत्म हुई। रातभर सीबीआई मुख्यालय में पी. चिदंबरम से पूछताछ हुई और अब गुरुवार को उन्हें अदालत में पेश किया जाएगा, दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी भी प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में रणदीप सुरजेवाला ने आरोप लगाया कि पी. चिदंबरम के खिलाफ एक भी सबूत नहीं हैं, फिर भी सरकार ने कानून का गलत इस्तेमाल करके उन्हें सलाखों के पीछे डाला है। उन्होंने कहा कि FIR में चिदंबरम का नाम नहीं है, आरोपपत्र में भी उनका नाम नहीं है, क्योंकि सीबीआई किसी तरह का सबूत पेश नहीं कर पाई है। सीबीआई ने इस महिला  के आरोप को आधार बनाया जो अपनी बेटी की हत्या के आरोप में जेल काट रही है। सरकार बिगड़ी अर्थव्यवस्था से  ध्यान हटाने के लिए पी चिदंबरम के पीछे पड़ी हुई हु। 

 आपको बता दें कि आईएनएक्स मीडिया CBI ने पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को बुधवार रात हाईवोल्टेज ड्रामा के बाद हिरासत में  लिया। गिरफ्तारी के थोड़ी देर पहले ही चिदंबरम ने कांग्रेस दफ्तर में प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी, जिसके बाद CBI की टीम उनके घर पहुंच गई। चिदंबरम के घर का दरवाजा बंद होने के कारण CBI के अधिकारी दीवार फांदकर घर में घुस गए।

 सीबीआई की टीम चिदंबरम के जोर बाग स्थित आवास पर पहुंची थी। इसके बाद उन्हें गिरफ्तार करके सीबीआई के मुख्यालय ले जाया गया। पी चिदंबरम की गिरफ्तारी के बाद कांग्रेस के कार्यकर्ता उनके घर के बाहर जमा हो गए थे। इस दौरान बीजेपी के कुछ कार्यकर्ता भी वहां पहुंचे। बाद में कांग्रेस और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच आपसी झड़प की खबरें आई। इससे पहले की हालात बिगड़े पुलिस ने सभी कार्यकर्ताओं को वहां से हटा दिया। चि