तेलंगाना चुनाव: ओवैसी ने भाजपा और कांग्रेस को लिया आड़े हाथों, कही ये बड़ी बात

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (5 दिसंबर): देश के पांच राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनावों को लेकर राजनैतिक पार्टियों में चुनावी जंग जारी है। इस बीच एआईएमआईएम के अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद ओवैसी ने तेलंगाना में बीजेपी और कांग्रेस पर करारा हमला बोला है। बता दें. यहां आवैसी ने प्रेस काॅन्फेंस कर कहा कि राज्य में बीजेपी और कांग्रेस एक लंबे समय से लाला की दुकान चला रहे हैं अब इसे बंद कर दीजिए। इतना ही नहीं इस दौरान ओवैसी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर खासे नजर आए। गौरतलब है कि राहुल गांधी ने एक बयान में ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम को भारतीय जनता पार्टी की सी पार्टी होने का आरोप लगाया था।

इसी बात को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने राहुल गांधी पर तल्ख टिप्पणी करते हुए कहा कि हमें किसी के सर्टिफिकेट की जरुरत नहीं है। इतना ही नहीं इस दौरान हैदराबाद से सांसद ओवैसी ने शिवसेना अध्यक्ष राज ठाकरे पर भी जमकर निशाना साधा। आपको बता दें कि एक सवाले के जवाब में ठाकरे ने राम मंदिर के मुद्दे को लेकर कहा था कि असदुद्दीन ओवैसी भाजपा की मदद से दंगे कराने की फिराख में हैं।

ठाकरे ने कहा था कि 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए केंद्र की मोदी सरकार के पास ऐसा कोई भी मुद्दा नहीं है जिसकी वजह से वो लोगों के बीच में जाकर 2019 में उन्हें फिर से वोट देने की अपील कर सके इसी वजह से बीजेपी और असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी मिलकर दंगा करवाने की साजिश रच रहे हैं। ठाकरे के इसी बयान को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने शिवसेना पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि इन लोगों को लगता है कि असदुद्दीन कोई एक टैबलेट है जिसे लेने से इन्हें चुनावी जंग में ताकत मिल जाएगी। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कि देश में लगातार ठाकरे का वजूद गिर रहा है जिसकी वजह से वो अनाप-सनाप बयानबाजी कर मेरा नाम इस्तेमाल करने की कोशिश कर रहे हैं।

इसके अलावा असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल  की वजह से कांग्रेस लगतार हार की ओर बढ़ रही है। उन्होंने आगे कहा कि राहुल बार-बार अपने साथ आने की बात कह रहे हैं। लेकिन में उनका समर्थन नहीं करना चाहता। वहीं राहुल गांधी द्वारा तेलंगाना के मौजूदा मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव की पार्टी टीएसआर को भारतीय जनता पार्टी की B टीम और ओवैसी की पार्टी को भाजपा की C टीम बताने को लेकर ओवैसी बोले कि मौजूदा वक्त में देश में सर्टिफिकेट बांटने का काम खूब कर रहे हैं। पीएम मोदी मोदी राष्ट्रवाद का सर्टिफिकेट बांट रहे हैं तो राहुल गांदी सेक्यूलरिज्म का। कांग्रेस का सेक्यूलरिज्म धोखा है।