गोल्ड लोन कंपनी से सोने की लूट मामले में 4 गिरफ्तार, आया सामने चौंकाने वाला वीडियो

नई दिल्ली ( 12 फरवरी ): गुड़गांव में एक निजी गोल्ड लोन कंपनी से लूट के मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कहा कि इनके पास से 30 किलोग्राम से ज्यादा सोना और हथियार भी बरामद किया गया है।

दिनदहाड़े हुई इस वारदात में नौ फरवरी को सशस्त्र बदमाशों ने न्यू रेलवे रोड स्थित मन्नपुरम गोल्ड लोन की शाखा को निशाना बनाया था। बदमाशों ने सुरक्षा गार्ड को काबू में करने के बाद शाखा में मौजूद कर्मियों पर भी हमला बोला और उसके बाद सोना लेकर फरार हो गए।

गुड़गांव के पुलिस आयुक्त संदीप खिरवार ने कहा कि तीन लोगों को गुड़गांव के फारूखनगर इलाके से गिरफ्तार किया गया जबकि एक आरोपी को विशेष जांच दल ने अहमदाबाद से गिरफ्तार किया।

पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि आरोपियों की पहचान फारूखनगर निवासी होशियार सिंह, कानपुर निवासी विकास गुप्ता और जींद के रहने वाले बिजेंदर के रूप में की गई है। जबकि अहमदाबाद से गिरफ्त में आया चौथा आरोपी देवेंदर भी जींद का रहने वाला है।

बदमाशों के कब्जे से सोने की 829 थैलियां बरामद की गईं जिनका वजन 30 किलोग्र्राम से ज्यादा था। इसके साथ ही दो पिस्टल और चार कारतूस भी बरामद किया गया है।

खिरवार ने कहा कि पुलिस की टीम इनके बाकी साथियों की तलाश कर रही है।

ये सब दिख रहा है CCTV में

वारदात को लुटेरों ने बेहद शातिराना तरीके से अंजाम दिया था। बैंक के मेन गेट पर लगे सीसीटीवी फुटेज में भी साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से बदमाश बैंक के गार्ड को गनप्वाइंट पर लेकर बैंक के अंदर दाखिल होते हैं और बैंक के अंदर घुसते ही बैंक के अंदर लगे सीसीटीवी को स्प्रे से ढकने की कोशिश भी की थी। इसके अलावा कर्मचरियों के साथ मारपीट की घटना भी सीसीटीवी में कैप्चर हुई है।