लोकसभा चुनाव 2019: उम्मीदवारों की जीत पर लगी 'अनोखी शर्त'

न्यूज24 ब्यूरो, विनोद जगदाले, महाराष्ट्र (23 अप्रैल): लोकसभा चुनाव 2019 के तीसरे चरण का चुनाव मंगलवार को खत्म हो गया है। इस बीच महाराष्ट्र की उस्मानाबाद सीट को लेकर दो लोगों के बीच एक अनोखी शर्त लगाने का मामला सामने आया है। महाराष्ट्र की उस्मानाबाद लोकसभा सीट पर 18 अप्रैल को दूसरे चरण में मतदान हुआ। 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए उस्मानाबाद सीट से कुल 14 उम्मीदवार मैदान में हैं। उस्‍मानाबाद सीट से शिवसेना ने ओमरोज निंबालकर को उम्‍मीदवार हैं तो वहीं राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) ने रणजगीत सिंह पद्मसिंह पाटिल को टिकट मिला है।

घाटग्री गांव के दो किसान जीवन शिंदे और हनुमंत ननवरे ने उस्‍मानाबाद सीट को लेकर शर्त लगाई है। किसान जीवन शिंदे का कहना है कि अगर एनसीपी के उम्मीदवार राणा जगजीत सिंह पाटिल जीतते है तो वो अपनी बुलेट मोटर साईकल हनुमंत ननवरे को शर्त के तौर पर दे देंगे। 

वहीं हनुमंत ननवरे का कहना है कि अगर शिवसेना के ओमरोज निंबालकर जीतते है तो वो अपनी टाटा इंडिगो कार जीवन शिंदे को शर्त स्वरूप देंगे।इसके अलावा शर्त की बात से कोई पलट न जाये इस लिए दोनों ने स्टैंप पेपर पर बकायदा अग्रीमेंट बनवाया है और उसकी नोटरी भी करवाई है। जीवन शिंदे और हनुमंत ननवरे के बीच लगी ये अनोखी शर्त चर्चा का विषय बनी हुई है।