Blog single photo

इस एक्ट्रेस की मौत के बारे में डेढ़ महीने बाद चला पता, हैरत में लोग

अपनी पहली फिल्म 'द हार्ट इज ए लोनली हंटर' में सपोर्टिंग एक्ट्रेस के लिए ऑस्कर नामांकन प्राप्त कर चुकीं अभिनेत्री और निर्देशक सांड्रा लॉक का निधन हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से आ रही खबरों के मुताबिकग उनका निधन 74 वर्ष की उम्र में तीन नवंबर को हुआ। लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है उसने सभी को हैरत में डाल दिया है।

Image Source: Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (15 दिसंबर): अपनी पहली फिल्म 'द हार्ट इज ए लोनली हंटर' में सपोर्टिंग एक्ट्रेस के लिए ऑस्कर नामांकन प्राप्त कर चुकीं अभिनेत्री और निर्देशक सांड्रा लॉक का निधन हो गया है।  मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से आ रही खबरों के मुताबिकग उनका निधन 74 वर्ष की उम्र में तीन नवंबर को हुआ। लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है उसने सभी को हैरत में डाल दिया है।

खबर के मुताबिक ब्रेस्ट एंव बोन कैंसर के कारण उनका निधन हुआ। उन्हें पिएर्स ब्रदर्स वेस्टवुड विलेज मेमोरियल पार्क एंड मॉचरी में दफनाया गया। लॉक का क्लिंट ईस्टवुड के साथ एक दशक से भी अधिक का विवादास्पद संबंध रहा है, जिन्होंने उन्हें 'द आउटलॉ जोसे वेल्स' में पहली बार कास्ट किया था।

लॉक ने 1967 में कार्सन मैककुलर्स के उपन्यास 'द हार्ट इज ए लोनली हंटर' के फिल्म रूपांतरण में किशोरी मिल केली की भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें बेस्ट सपोर्टिग एक्टर ऑस्कर का नामांकन मिला। उन्हें बेस्ट सपोर्टिग एक्ट्रेस और मोस्ट प्रोमिसिंग न्यूकमर के लिए गोल्डन ग्लोब नामांकन भी मिला था।

Tags :

NEXT STORY
Top