Oppo ने लॉन्च किया धमाकेदार फोन, कीमत बेहद कम

नई दिल्ली(1 फरवरी): चीनी स्मार्टफोन निमार्ता ओप्पो ने मंगलवार को ए57 स्मार्टफोन लांच किया जो 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरे का साथ कंपनी का फ्लैगशिप स्मार्टफोन है। इस फोन की कीमत 14,990 रुपये रखी गई है।

- ओप्पो के उपाध्यक्ष और प्रबंध निदेशक (अंतरार्ष्ट्रीय मोबाइल कारोबार) स्काई ली ने एक बयान में कहा, 'ए57 ग्राहकों को एडवांस फोटोग्राफी के साथ ही एडंवांस फीचर्स भी मुहैया कराएगा, जिसमें फास्ट फिंगरप्रिंट रीडर आदि शामिल है। यह इस कीमत में पारंपरिक सीमाओं से परे है।'

-इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा एफ 2.0 अपरचर के साथ है। साथ ही इसमें ब्यूटीफाई 4.0 और ओप्पो का 'स्क्रीन फ्लैश' फीचर है।  हालांकि यह स्मार्टफोन 3 फरवरी से ही अॉनलाइन बिकना शुरू होगा। अभी यह सिर्फ गोल्ड कलर में ही मिलेगा। ओप्पो ने पिछले साल नवंबर के आखिर में ओप्पो ए57 को चीनी बाजार में लॉन्च किया था।

- इसका पिछला कैमरा 13 मेगापिक्सल का है जिसमें सोनी के आईएमएक्स258 सेंसर के साथ बड़ा एफ2.2 अपरचर दिया गया है। इसका फेज डिटेक्सन ऑटो फोकस (पीडीएएफ) 0.1 सेकेंड में भी फोकस कर देता है। इसका अल्ट्राएचडी मोड यूजर्स को 50 मेगापिक्सल की इमेज खींचने की सुविधा देता है।