12 फरवरी को भारतीय बाजार में ये बड़ा धमाका करेगा ओप्पो

Image Credit: Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (9 फरवरी): चीन की स्मार्टफोन  कंपनी ओप्पो ने Oppo K1 को लॉन्च कर दिया है और अब 12 फरवरी से भारतीय बाजार में इसकी बिक्री शुरू हो जाएगी। Oppo K1 के  लॉन्च से भारतीय बाजार में लोग खासे उत्साहित नजर आ रहे हैं। ओप्पो ने 6 फरवरी को इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाला OPPO K1 लॉन्च कर दिया है। यह 12 फरवरी को दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर सेल में उपलब्ध होगा । सिटीबैंक  के क्रेडिट व डेबिट कार्ड यूजर्स को  10 फीसद का डिस्काउंट मिलेगा और नो कॉस्ट ईएमआई का ऑफर भी दिया जाएगा। ये स्मार्टफोन एस्ट्रल ब्लू और पियानो ब्लैक कलर में उपलब्ध होगा।

Image Credit: Google

Oppo K1 के फीचर की बात करें तो फोन में एंड्रॉयड 8.1 ओरियो बेस्ड ColorOS 5.2पर कम करेगा  है।इस स्मार्टफोन में 19.5:9 रेश्यो और 91 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो के साथ 6.4-इंच  फुल-HD+ डिस्प्ले है। इस फोन में 4GB रैम के साथ 2.2GHz तक क्लॉक स्पीड के साथ ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर दिया गया है। फोन की इंटरनल मेमोरी को 256 जीबी तक के माइक्रोएसड कार्ड से बढ़ाया भी जा सकता है। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और बैक पैनल पर 3जी ग्लास दिया गया है।

Image Credit: Google

OPPO K1  के कैमरे के फीचर्स बेहद की खास है। फोन में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। इस में प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल और सेकेंडरी सेंसर 2 मेगापिक्सल है। इसके फ्रंट कैमरा की बात करें तो सेल्फी के दीवानों फोन में 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।फोन में 3600 एमएएच की बैटरी दी गई है।इस फोन की 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,990 रुपये है। OPPO के स्मार्टफोन की तरह इस Oppo K1 में भी 256GB की एक्सपेंडेबल मेमरी दी है।