6 GB रैम वाला ये फोन 5 मिनट में होगा चार्ज, भारत में भी हुआ लांच

दिल्ली (16 नवंबर): स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी ओपो ने इस हफ्ते की शुरुआत में ओपो F3 प्लस का 6जीबी रैम वाला मॉडल भारत में पेश किया था, और अब आज से इस फोन की ब्रिकी शुरु हो गई है। इस फोन की कीमत 22, 990 रुपये है।

आपको बता दे कि यह फोन एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। इसके तहत, फ्लिपकार्ट 3,000 रुपये का अतिरिक्त एक्सचेंज डिस्काउंट, नो-कॉस्ट ईएमआई जैसे ऑफर दे रही है। इसके अलावा स्मार्टफोन की कुल कीमत की 50 प्रतिशत बायबैक गारंटी भी ऑफर की जा रही है।

एचडीएफसी बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड के साथ खरीदारी करने वाले ग्राहकों को अतिरिक्त 5 प्रतिशत की छूट मिलेगी। इसके अलावा, ऑनलाइन मार्केटप्लेस 3 महीने के लिए मुफ्त हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन भी दे रही है। 

बात करें अगर इस फोन के फीचर्स की तो इसमें 1.95GHz के ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर के साथ इसमें Adreno 510 GPU है। फ्रंट के ड्यूल कैमरा सेटअप में एक 16 मेगापिक्सल कैमरा लगा है और दूसरा 8 मेगापिक्सल।

कनेक्टिविटी की बात करें तो ओपो F3 प्लस 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और माइक्रो-यूएसबी सपॉर्ट करता है। इसमें 4000 mAh बैटरी लगी है जो कंपनी की अपनी VOOC फ्लैश चार्ज टेक्नॉलजी को सपॉर्ट करती है । कंपनी के मुताबिक 5 मिनट तक चार्ज करने पर यह 2 घंटों का टॉकटाइम दे सकती है।