Blog single photo

जल्द लांच होगा 48 मेगापिक्सल कैमरे वाला Oppo F11 Pro, जानिए क्या है खास

चीनी स्मार्टफोन Oppo भारत में जल्द ही अपना दमदार स्मार्टफोन Oppo F11 Pro को लॉन्च करने जा रहा है। यह फोन भारत में 5 मार्च को रीलीज़ किया जाएगा। कंपनी ने लॉन्चिंग से पहले फोन का टीजर भी जारी कर दिया

न्यूज 24, नई दिल्ली (फरवरी 22): चीनी स्मार्टफोन Oppo भारत में जल्द ही अपना दमदार स्मार्टफोन Oppo F11 Pro को लॉन्च करने जा रहा है। यह फोन भारत में 5 मार्च को लांच किया जाएगा। कंपनी ने लॉन्चिंग से पहले फोन का टीजर भी जारी कर दिया है। इस स्मार्टफोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा और 3डी ग्रेडिएंट कवर दिया गया है। लोग इस फोन को लेकर काफी उत्सुक नज़र आ रहैं हैं। कंपनी इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग इवेंट मुंबई में आयोजित करेगी। इस फोन में यूजर्स को कई गुना ज़्यादा फीचर्स दिए गए हैं।

इस दमदार स्मार्टफोन के टीजर से पता चला है कि फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप और एलईडी फ्लैश दिए गए हैं। इस स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन के अलावा Vivo V15 Pro, Redmi Note 7, Honor V20 में भी 48MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। खबरों के मुताबिक फोन में फोटोग्राफी के लिए सुपर नाइट मोड जैसे फीचर्स उपलब्ध किए गए हैं।  फोटोग्राफी को और बेहतरीन करने के लिए एआई क्वालिटी भी दी गई है।

 

इस फोन में यूजर्स को 6.5 एमोलेड डिस्प्ले पैनल दिया जा सकता है। फोन में MediaTek Helio P80 का चिपसेट दिया गया है। इसके अलावा फोन में  6जीबी रैम और 128जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है।  फोन में 4500mAh की बैटरी ऐर VOOC 3.0 का सुपरफास्ट चार्जिंग सपोर्ट सिस्टम दिया गया है। स्मार्टफोन में 30 मेगापिक्सल का सैल्फी कैमरा और  48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा , 5मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इन-डिस्प्ले फिंगर प्रिंट सेंसर भी दिया गया है। कंपनी ने अभी फोन के अन्य फीचर्स के बारे में जानकारी नहीं दी है,लेकिन कहा जा रहा है कि यह स्मार्टफोन मिड रेंज के अन्य स्मार्टफोन्स को काफी अच्छी  चुनौती दे सकता है।

Images:Google

NEXT STORY
Top