पटियाला हाउस कोर्ट मारपीट: दिल्ली पुलिस ने बीजेपी विधायक को भेजा समन

नई दिल्ली(18 फरवरी): पटियाला हाउस कोर्ट परिसर में मारपीट के आरोपी बीजेपी विधायक ओपी शर्मा को दिल्ली पुलिस ने समन जारी किया है। ओपी शर्मा पर सीपीआई कार्यकर्ता के साथ मारपीट करने का आरोप है। 

समन के बाद ओपी शर्मा ने कहा कि मैं कानून और संविधान की इज्जत करता हूं। मैं जांच में दिल्ली पुलिस की पूरी तरह सहायता करुंगा। शर्मा ने कहा कि जब किसी को चोट लगेगी, आप किसी को चोट मारोगे तो आदमी नार्मल तो नहीं रहता। ये तो साधारण सी बात है।

गौरतलब है कि सोमवार को पटियाला हाउस कोर्ट में ओपी शर्मा खुलेआम पत्रकारों व जेएनयू के छात्र की पिटाई कर रहे थे। इससे पहले आम आदमी पार्टी ने भी ओपी शर्मा की गिरफ्तारी की मांग कर चुकी है। आप का कहना है कि विधायक ने जो हरकत ही है उन्हें जेल में होना चाहिए,लेकिन दिल्ली पुलिस उसे बचा रही है।

आप के नेता आशुतोष ने ट्वीट किया था कि भाजपा विधायक ने खुलेआम मारपीट की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की। क्या पुलिस इससे ज्यादा शर्मनाक काम कर सकती है? ये कानून का राज है या पुलिस का? क्या ये विपक्ष के लिए संदेश है?

आशुतोष ने कहा था कि ओपी शर्मा इससे पहले दिल्ली विधानसभा में भी हिंसा कर चुके हैं। ओपी शर्मा ने आप विधायक अलका लांबा को धमकाया था।