Blog single photo

स्वाति मालीवाल ने PM मोदी को लिखा पत्र, कहा-'कानून बनने तक नहीं तोड़ूंगी अनशन'

नई दिल्ली (21 अप्रैल): कठुआ और उन्नाव में दुष्कर्म की घटनाओं के विरोध में दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख स्वाति मालीवाल का अनशन जारी है। शुक्रवार को केंद्र सरकार ने भी सर्वोच्च न्यायालय से कहा कि वह 12 साल से कम के बच्चों से दुष्कर्म करने वालों को मौत की सजा का प्रस्ताव कर रहे हैं। इसके बाद भी मालीवाल 9 दिनों से चल रहा अपना अनशन खत्म नहीं करने का फैसला किया है।

शनिवार को स्वाति मालीवाल ने पीएम मोदी को इस मामले में पत्र लिखा है और मांग की है कि केबिनेट मीटिंग में कानून तो संशोधन करें साथ ही फास्ट ट्रेक कोर्ट, पुलिस रिसोर्स, पुलिस अकाउंटीबिलिटी बढ़ायें। स्वाति ने लिखा की जब तब ऐसा नहीं होगा वह अनशन नहीं तोड़ेंगी।

 

मेरा पीएम @narendramodi जी को पत्र। केबिनेट मीटिंग में कानून तो संशोधन करें साथ ही फास्ट ट्रेक कोर्ट, पुलिस रिसोर्स, पुलिस अकाउंटीबिलिटी बढ़ायें तब तक अनशन नहीं तोड़ूँगी। pic.twitter.com/DcJM6J28o5

— Swati Maliwal (@SwatiJaiHind) April 21, 2018


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram .

Tags :

Top