इस फोन पर मिल रही है 16 हजार की छूट

नई दिल्‍ली (18 अप्रैल): अगर आप कोई स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो शायद यह खबर आपके लिए बहुत ही उपयोगी साबित होगी, क्‍योंकि चीन की निर्माता कंपनी वनप्लस ने एक्सचेंज स्कीम ऑफर की शुरुआत की है। इस ऑफर के तहत ग्राहक अपने पुराने फोन के बदले में नए स्मार्टफोन पर 16,000 रुपए तक की छूट पा सकते हैं।

इस एक्सचेंज ऑफर के तहत वनप्लस वन, वनप्लस 2 और वनप्लस एक्स समार्टफोन खरीदे जा सकते हैं। वनप्लस ने इस ऑफर के लिए रीग्लोब और अमेज़न के साथ साझेदारी की है। इस ऑफर को पाने के लिए आपको सबसे पहले ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेज़न से एक वनप्लस स्मार्टफोन ऑर्डर कर उसकी ऑर्डर आईडी नोट करनी होगी। इसके बाद मोबाइल खरीदने वाले पेज पर ही 'मोबाइल बायबैक' पर क्लिक करने के बाद 'आई एग्री' पर क्लिक कर आप ऑटोमेटिकली रीग्लोब वेबसाइट पर रीडायरेक्ट हो जाएंगे।

रीग्लोब की वेबसाइट पर आप आपको अमेज़न ऑर्डर आईडी के साथ अपने पुराने स्मार्टफोन की जानकारी देनी होगी। इस पूरी प्रक्रिया के बाद आपको अपने ऑर्डर किए गए नए वनप्लस स्मार्टफोन की असल कीमत पता लग जाएगी। इसके बाद आपको अपनी संपर्क जानकारी देनी होगी ताकि रीग्लोब आपसे आपका पुराना स्मार्टफोन ले सके। फोन के पिकअप के समय ही रीग्लोब से आपको कैश बैक भी मिल जाएगा। इससे पहले भी वनप्लस एक्सचेंज ऑफर के लिए रीग्लोब के साथ साझेदारी कर चुकी है।