Blog single photo

आज से शुरू हुआ OnePlus 7 की सेल, जानें कीमत-ऑफर्स और स्पेसिफिकेशंस

अवेटेट मोबाइल फोन OnePlus 7 आज भारत में पहली बार बिक्री उपलब्ध होगा। पिछले महीने OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro से पर्दा उठाया था। वनप्लस के अनुसार, OnePlus 7 की बिक्री ई-कॉमर्स साइट Amazon.in, OnePlus.in और वनप्लस के एक्सक्लूसिव ऑफलाइन स्टोर पर होगी।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (5 जून): अवेटेट मोबाइल फोन OnePlus 7 आज भारत में पहली बार बिक्री उपलब्ध होगा। पिछले महीने OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro से पर्दा उठाया था। वनप्लस के अनुसार, OnePlus 7 की बिक्री ई-कॉमर्स साइट Amazon.in, OnePlus.in और वनप्लस के एक्सक्लूसिव ऑफलाइन स्टोर पर होगी। OnePlus 7 की अहम खासियतों की बात करें तो इसमें 6.41 इंच की स्क्रीन, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर और फोटोग्राफी के लिए दो रियर कैमरे हैं। आइए अब आपको OnePlus 7 की भारत में कीमत, सेल का समय, ऑफर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में बताते हैं।

वनप्लस 7 स्मार्टफोन ऐमजॉन, वनप्लस की ऑफिशल साइट और वनप्लस ऑफलाइन स्टोर्स से खरीदा जा सकेगा। ऑनलाइन शॉपिंग प्लैटफॉर्म ऐमजॉन और वनप्लस के ऑनलाइन स्टोर पर दोपहर 12 बजे से यह सेल शुरू होगी। लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो यह स्मार्टफोन खरीदने पर रिलायंस जियो की ओर से 9,300 रुपये का फायदा यूजर्स को मिलेगा।

वहीं, एसबीआई डेबिट या क्रेडिट कार्ड यूजर्स को 2000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काफंट दिया जा रहा है। इलके अलावा तीन महीने तक के लिए नो कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन तो खरीददारों को मिलेगी ही, एक्सचेंज ऑफर और 70 प्रतिशत गारंटी एक्सचेंज प्राइस जैसे ऑप्शन भी बायर्स को मिलेंगे।

OnePlus 7 की कीमत

वनप्लस 7 के दो वेरियंट खरीदे जा सकेंगे। इनमें से 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 32,999 रुपये रखी गई है। वहीं, 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 37,999 रुपये है। यह डिवाइस मिरर ग्रे और रेड कलर ऑप्शन में उपलब्ध होंगे। वनप्लस 7 स्मार्टफोन में 6.41 इंच का फुल एचडी प्लस ऑप्टिक ऐमोलेड डिस्प्ले दिया गया है, जिसका ऑस्पेक्ट रेशियो 1080x2340 पिक्सल है। फोन में कॉर्निंग गोरिला ग्लास 6 प्रोटेक्शन दिया गया है। ऐंड्रॉयड 9 पाई बेस्ड oxygenOS ओएस पर चलने वाले इस फोन में ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर मिलता है। बात की जाए कैमरा की तो इसमें ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें से एक 48 मेगापिक्सल सोनी IMX586 सेंसर और दूसरा 5 मेगापिक्सल डेफ्थ सेंसर दिया गया है।

सेल्फी के लिए इसमें प्रो वेरियंट की तरह ही 16 मेगापिक्सल का Sony IMX471 सेंसर दिया गया है। वनप्लस 7 के दो वेरियंट 6GB रैम/128GB इंटरनल स्टोरेज और 8GB रैम/256 GB के साथ आए हैं और इनमें 3700mAh की बैटरी 20W फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ मिलती है।

Tags :

NEXT STORY
Top