ऐसे जीत सकते हैं OnePlus 5 स्मार्टफोन

नई दिल्ली ( 10 जून): वनप्लस 5 स्मार्टफोन को जल्द ही लॉन्च होने वाला है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन की पहली ऑफिशल तस्वीर भी ट्विटर पर जारी की है जिसमें ड्यूल रियर कैमरा सेटअप नजर आ रहा है। इस तस्वीर में कैमरे के सेंसर के दाईं ओर एलईडी फ्लैश मॉड्यूल के साथ एक हॉरिजोंटल ड्यूल रियर कैमरा नजर आ रहा है।

इस ट्वीट के साथ एक लिंक्ड पेज पर एक कॉन्टेस्ट की जानकारी भी दी गई है, जिसके तहत कुछ लोगों को वन प्लस 5 जीतने का मौका मिलेगा। कंपनी ने यूजर्स को 20 जून को होने वाले लाइव लॉन्चिंग इवेंट को देखने के लिए एक एसएमएस अलर्ट भेजने के लिए कहा है। इनमें से 5 लोगों को यह स्मार्टफोन जीतने का मौका मिलेगा। इसके लिए आपको OnePlus.net वेबसाइट अपने जीमेल या फेसबुक अकाउंट के जरिए लॉग इन करना होगा।

वैसे बता दें कि जैसे-जैसे इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डेट करीब आ रही है इसके फीचर्स से जुड़ी कई जानकारियां सामने आ रही हैं। खबर है कि यह वैसा ही सेटअप है जैसा आईफोन 7 प्लस में है। मैट ब्लैक कलर में यह स्मार्टफोन देखने में भी काफी हद तक आईफोन 7 प्लस जैसा लग रहा है।

चर्चा है कि वनप्लस 5 ऐंड्रॉयड 7.1 नॉगट पर रन करेगा। इसमें 5.5 इंच का डिस्प्ले होगा। इसमें 2.35 GHz के स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर होगा। हाल ही में लीक हुई जानकारी के मुताबिक इसके दो वेरियंट पेश किए जाएंगे। जहां, 6GB रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 32,999 रुपये होगी। वहीं, 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 37,999 रुपये हो सकती है।