इस फोन के बारे में सुनते ही उड़े एप्पल के होश, iPhone 7 को देगा टक्कर !

नई दिल्ली (9 अक्टूबर): एप्पल ने 7 अक्टूबर से भारत में आईफोन7 को बेचना शुरू कर दिया है। लोगों में भी इसके प्रति दीवानगी देखी जा रही है, लेकिन चाइनीज स्‍मार्टफोन कंपनी का वनप्‍लस 4 इस मोबाइल को टक्कर देने के लिए जल्द ही बाजार में पेश होगा।

फोन फीचर्स के मामले में जबर्दस्‍त साबित होने वाला ये स्मार्टफोन हाल ही में गुगल पिक्सल और पिक्सल XL के बाद पहला स्मार्टफोन होगा जो लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 7.0 नॉगेट पर काम करेगा। फोन में 23 मेगापिक्सल का रियर और 8 शूटर का फ्रंट कैमरा दिया गया है जो कि 12 मेगापिक्सल के रियर कैमरे वाले स्मार्टफोंस सैमसंग गैलेक्सी एस7, गुगल पिक्सल के मुकाबले सबसे ज्यादा है।

- इसमें स्नैपड्रैगन 820 चिप के साथ 8 जीबी रैम मौजूद होने की खबर है। - फोन में 23 मेगापिक्सल का रियर और 8 शूटर का फ्रंट कैमरा दिया गया है। - डिसप्ले के मामले में भी ये फोन सबको पीछे छोड़ने वाला है। - ये 2017 का पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें OLED स्क्रीन के साथ 4k रेज्यूलेशन का डिसप्ले होगा। - सिर्फ कीमत के मामले में ये फोन लेटेस्ट्स स्मार्टफोंस सैमसंग गैलेक्सी एस7(670 डॉलर),गुगल पिक्सल(650 डॉलर) और आईफोन7(649 डॉलर) की लिस्ट में नीचे है जिसकी कीमत 300 से 400 डॉलर तक बताई जा रही है।