Blog single photo

पुलवामा के बाद राजौरी सेक्टर में IED ब्लास्ट, एक जवान शहीद

जम्मू कश्मीर के पुलवामा आंतकी हमले में दर्जनों जवानों के शहीद होने के दो दिन बाद फिर एलओसी के राजौरी में आईईडी ब्लास्ट हुआ. जिसमें सेना के एक अधिकारी शहीद हो गए हैं।

                                                                    Image Source: Google

न्यूज 24 ब्यूरो, आसिफ सुहाफ़  (16 फरवरी): पुलवामा में हुए आतंकी हमले को अभी 72 घंटे का समय भी नहीं बीता था कि घाटी से एक बार फिर दर्दनाक खबर सामने आई है। खबर के अनुसार, राजौरी के नौशेरा सेक्टर में एक आईईडी ब्लास्ट में सेना का एक मेजर शहीद हो गया है। मिली जानकारी के अनुसार, यह हादसा सर्च ऑपरेशन के वक्त हुआ।

सूत्रों से अभी तक मिली जानकारी में साफ हुआ है कि शहीद हुआ मेजर सेना में इंजीनियर पद पर था। सर्च ऑपरेशन के दौरान सेना को एक जगह पर आईईडी का पता चला, जिसको डिफ्यूज करने के दौरान यह हादसा हुआ। मेजर जब बम को डिफ्यूज कर रहा था, तभी उससे गलती हो गई और ब्लास्ट हो गया। हालांकि सेना की तरफ से इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है।

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में जैश-ए-मोहम्मद द्वारा किए गए आत्मघाती हमले में 40 जवान शहीद हो गए। जैश-ए-मोहम्मद का सरगना आतंकी अजहर मसूद है और वह पाकिस्तान में बैठा है। पाकिस्तान की मीडिया ने भी इस हमले के बाद यह साफ कर दिया कि वहां की सरकार मसूद के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही, जबकि उसका संगठन भारत में इतने बड़े हमले को अंजाम देता है।

NEXT STORY
Top