Blog single photo

आतंकियों ने किया सीआरपीएफ कैंप पर हमला, एक जवान घायल

मोदी सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर में जब से आर्टिकल 370 और विशेष राज्य का दर्जा खत्म किया गया है, तभी से पाकिस्तान की बौखलाहट और आतंकी संगठनों की नींद हराम हो गई है।

Image Source Google

आसिफ सुहाफ, न्यूज़ 24, ब्यूरो, श्रीनगर(23 अक्टूबर): मोदी सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर में जब से आर्टिकल 370 और विशेष राज्य का दर्जा खत्म किया गया है, तभी से पाकिस्तान की बौखलाहट और आतंकी संगठनों की नींद हराम हो गई है। भारतीय सुरक्षाबलों की बहादुरी और सुरक्षा एजेंसियों की चौकसी के चलते आतंकियों के मंसूबे कामयाब नहीं हो पा रहा हैं। जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में बुधवार शाम आतंकियों ने सीआरपीएफ जवानों की एक टीम पर ग्रेनेड हमला किया गया है। कुलगाम जिले के चवलगाम इलाके में हुए इस आतंकी हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल का एक जवान घायल हुआ है। घायल जवान सीआरपीएफ की 167वीं बटैलियन में तैनात है और उसे इलाज के लिए श्रीनगर के अस्पताल में भर्ती किया गया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, आतंकियों ने बुधवार शाम करीब साढ़े 6 बजे कुलगाम के चवलगाम इलाके की एक इमारत के बाहर तैनात सीआरपीएफ की टीम पर ग्रेनेड अटैक किया था। इस हमले में सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया, जबकि हमले के बाद आतंकी मौके से फरार हो गए।

सेना ने चलाया बड़ा सर्च ऑपरेशन

घटना में घायल सीआरपीएफ जवान को तुरंत कुलगाम के जिला अस्पताल में शिफ्ट कराया गया, जहां से उसे श्रीनगर रिफर कर दिया गया। ग्रेनेड अटैक की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे सीआरपीएफ, सेना और पुलिस के जवानों ने यहां बड़ा सर्च ऑपरेशन शुरू किया। वहीं हमलावर आतंकियों की तलाश के लिए दक्षिण कश्मीर के कई अन्य जिलों में भी अलर्ट जारी किया गया।

Tags :

NEXT STORY
Top