नोएडा BMW कार हादसा: एक घायल की अस्पताल में मौत, 3 आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली (17 अप्रैल): नोएडा BMW कार हादसे में 3 लोग हिरासत में लिए गए हैं। उधर हादसे में घायल हुए एक शख्स की अस्पताल में मौत हो गई है। कल BMW कार ने चार लोगों को कुचला था। जिसमें से दो की हालत गंभीर थी। अब उनमें से गुलफाम नाम के शख्स की मौत हो गई है। पीड़ित के परिवार ने दावा किया है कि बीएमडब्ल्यू कार सवार ने हादसे के बाद पिस्टल निकाली थी और मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया था। अभी तक बीएमडब्ल्यू का आरोपी फरार है।

पहले बेकाबू कार से टक्कर मारी। फिर पिस्टल दिखाकर मौके से भागा। जी हां, नोएडा में बीएमडब्ल्यू कार हादसे में बड़ा खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि कार सवार ने पहले एक बाद एक बाइक और कार को टक्कर मारी। जब मौके पर मौजूद लोग उसे पकड़ने के लिए भागे तो उसने पिस्टल निकाल ली और एक टेम्पो में बैठकर भाग गया।

बीएमडब्ल्यू कार का ये हादसा कल दोपहर एक बजे नोएडा के सेक्टर-22 के चौराहे पर हुआ। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि बीएमडब्ल्यू सवार अपने साथी के साथ कार रेंसिग कर रहा था। दोनों ही कार बहुत तेज रफ्तार पर थीं। तभी बीएमडब्ल्यू सवार का बैलेंस बिगड़ा और कार सर्विस लेन में घुस गई।

इस बीएमडब्ल्यू कार के शिकार बने चार लोगों में से एक ने बीती रात अस्पताल में दम तोड़ दिया। मृतक का नाम गुलफाम था और वो अपने साथी के साथ इस बाइक पर सवार था जब सेक्टर-22 में बीएमडब्ल्यू कार ने उसे टक्कर मारी। इधर आरोपी के बारे में खुलासा हुआ है कि वो दिल्ली के मयूर विहार फेज थ्री में रहता है और सेक्टर 22 में उसका जिम है।