कोहली को लेकर पूर्व पाक कप्तान इमरान खान ने दिया बहुत बड़ा बयान...

नई दिल्ली(21 मार्च): वर्ल्ड टी-20 में शनिवार को पाकिस्तान के खिलाफ भारत की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को लेकर इमरान खान ने बड़ा बयान दिया है। पाक के पूर्व कप्तान इमरान ने कहा कोहली भविष्य में क्रिकेट के हर बड़े रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं। 

एक न्यूज चैनल से बातचीत में खान ने कहा कि कोहली एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं और विपरीत परिस्थितियों में जिस तरह की बल्लेबाजी कर टीम को जीत दिलाते हैं उनका यह प्रदर्शन उन्हें विश्व के महान खिलाड़ियों के समकक्ष ला कर खड़ा कर देता है।

मैच के दौरान स्टेडियम में मौजूद रहे पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने कहा कि विराट की तकनीक बेहतरीन है और उनके पास कई शॉट मौजूद हैं ऐसे में उन्हें आउट करना किसी भी गेंदबाज के लिए आसान नहीं रहने वाला। उन्होंने कहा कि मैच के दौरान ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ भी स्टेडियम में मौजूद थे और हम दोनों ( इमरान और स्टीव) कोहली की गलतियां ढूंढने की कोशिश करते रहे लेकिन वो बेमिसाल निकले।

महान बल्लेबाज सचिन तेंदलकर से कोहली की तुलना को लेकर तो उन्होंने सीधे तौर पर तो कोई जवाब नहीं दिया लेकिन उन्हें भविष्य का सबसे बड़ा सितारा माना। उन्होंने कहा कि सचिन ने विश्व क्रिकेट में लंबा समय बिताया वह (सचिन) विश्व क्रिकेट  के महान बल्लेबाज हैं लेकिन कोहली जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहे हैं अगर आगे भी करते रहे तो वो दिन दूर नहीं जब कोहली विश्व क्रिकेट के कई बड़े रिकॉर्ड को तोड़ दें।