यहां एडल्ट फिल्में देखने के लिए मिलती है लाखों की सैलरी

नयी दिल्ली (27 जुलाई) :  क्या एडल्ट फिल्में देखने पर किसी की कमाई हो सकती है। दुनिया में डेनमार्क ऐसा देश है जहां एडल्ट फिल्म देखने के लिए लाखों की सैलरी मिल रही है। भारत में जहां पॉर्न फिल्मों पर बैन है तो वहीं डेनमार्क में एडल्ट फिल्में देखने वालों के लिए नौकरी की वैकेंसी जारी की गई है।

डेनमार्क में पॉर्न फिल्में देखने वालो की तलाश की जा रही है। इसके लिए उन्हें 9 लाख तक की सैलरी देने की बात कही जा रही है। नौकरी का विज्ञापन डेनमार्क के एक पब ने दिया है। इस नौकरी में चयनित उम्मीदवार को बैठकर सिर्फ पॉर्न देखना है और उसके एवज में उसे 2 लाख रुपये प्रति महीना सैलरी मिलेगी। इस नौकरी के पीछे पब मालिक की दलील है कि ऐसा करने से उनका बार फेमस हो जाएगा।

डेली मेल की खबर के मुताबिक डेनमार्क के आरहुस में हॉर्नस्लेथ बार में पोर्न देखने वालों की भर्तियां की जा रही है। बार ने अपने फेसबुक पेज पर एक विज्ञापन जारी कर नौकरी का विज्ञापन जारी किया है। ऐसे लोगों की तलाश की जा रही है, जिनको पोर्न देखने का काफी चस्का हो। नौकरी पाने वालों को अलग से कंप्यूटर पर एडल्ड फिल्में देखनी होगी। एक हफ्ते में 20 घंटे पोर्न देखनी ही देखनी है। इस नौकरी के लिए कैंडीडेट की उम्र 18 साल से अधिक होनी चाहिए।