उमर अब्दुल्ला ने कहा, जायरा से छेड़छाड़ करने वाले के खिलाफ हो कार्रवाई

नई दिल्ली ( 10 दिसंबर )  दंगल गर्ल जायरा वसीम के साथ फ्लाइट में छेड़छाड़ हुई हैं। उन्होंने फ्लाइट में शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए  इंस्टाग्राम एक वीडियो अपलोड किया है। उनका आरोप है कि विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट में उनके ठीक पीछे बैठे शख्स ने उनके साथ गलत हरकत की। उनका ये भी आरोप है कि शि‍कायत के बाद भी फ्लाइट क्रू ने उनकी कोई मदद नहीं की। जायरा दिल्ली से मुंबई जा रही थीं। 

इसके बाद जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने फिल्म 'दंगल' की अभिनेत्री जायरा वसीम के साथ दिल्ली से मुंबई जाते वक्त विमान में छेड़छाड़ करने वाले आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "पुलिस को एयर विस्तारा से यात्री की पहचान करनी चाहिए और कानूनी कार्रवाई के लिए मामला दर्ज करना चाहिए। यह मूर्खतापूर्ण है कि 'वह मेरे पैरों में गिर गया इसलिए मैं उसे माफ कर दूं।" राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री के साथ कथित तौर एक सहयात्री ने दिल्ली से मुंबई जा रहे एयर विस्तारा के विमान में छेड़छाड़ की थी।

जायरा ने लाइव वीडियो के जरिए इंस्टाग्राम पर अपनी आपबीती सुनाई थी। छेड़छाड़ करने वाला व्यक्ति उनके पीछे की सीट पर बैठा था।