24 रनों पर ऑल आउट हुई यह टीम, 10 खिलाडियों ने मिलकर बनाए सिर्फ 6 रन



न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (19 फरवरी): क्या आपने सुना है कि  कभी कोई टीम मात्र 20 गेंद में मैच जीत जाए? जी हाँ, ऐसा कोई मज़ाक नहीं बल्कि हकीकत में ऐसा हुआ है। ओमान के अल अमरात में एक बेहद ही हैरतअंगेज वनडे मैच देखने को मिला, जहां स्कॉटलैंड की टीम ने महज 20 गेंदों में मैच जीत लिया। 50 ओवर के इस मैच में मेजबान ओमान की टीम महज 24 रनों पर ऑल आउट हो गई। 






स्कॉटलैंड के गेंदबाजों का ओमान के बल्लेबाजों पर जमकर कहर बरपा। ओमान की टीम 17.1 ओवर में ही सिमट गई, उसके 10 बल्लेबाज मिलकर 6 ही रन बना सके. खवर अली ने जैसे-तैसे 15 रनों का योगदान दिया।






खास बात रही की खवर अली के बाद सबसे ज्यादा योगदान वाइड के 3 रनों से आया।  ओमान के दो बल्लेबाजों ने 2-2 रन बनाए. उसके 6 बल्लेबाज शून्य पर पैवेलियन लौटे। स्कॉटलैंड के स्मिथ और नील ने 4-4 विकेट लिए वहीं इवांस ने दो विकेट अपने नाम किए। 




25 रन के छोटे से टार्गेट को स्कॉटलैंड की टीम ने महज 3.2 ओवर में हासिल कर लिया। स्कॉटलैंड का एक भी विकेट नहीं गिरा. आपको बता दें लिस्ट ए क्रिकेट में ओमान के 24 रन चौथा सबसे कम स्कोर है।  इससे पहले फर्स्ट क्लास क्रिकेट में वेस्टइंडीज अंडर 19 की टीम 18 रनों पर ऑल आउट हो चुकी है।





Image: Google