ओम पुरी की मौत के कारणों पर से पर्दा उठाएगा मुंबई क्राइम ब्रांच, शुरू की जांच

मुंबई (14 जनवरी): अभिनेता ओम पुरी की मौत की जांच अब मुंबई पुलिस के साथ-साथ मुबई क्राइम भी करेगी। दरअसल ओम पुरी की मौत की वजह दिल का दौरा बताई जा रही है, लेकीन पुलिस अब यह पता लगाने में जुटी है कि कहीं इसके पीछे कोई संदिग्ध कारण तो नहीं था। 6 जनवरी की सुबह को ओमपुरी अपने घर में मृत पाये गए थे और उनके सिर पर चोट के निशान थे।

ओम पुरी के साथ काम करने वाले लोगों के मुताबिक वे काफी दिनों से बेहद तनाव में थे। अपने पारिवारिक मामलों की कानूनी कार्यवाही को लेकर हमेशा उलझन में रहते थे। उनके करीबी सूत्र ने बताया कि ओम पुरी 5 जनवरी की दोपहर से देर रात तक लगातार शराब पी रहे थे। ओम पुरी की मौत के कारणों पर उनके साथ देर रात तक रहे लोगों का कहना है कि यह एक हादसा हो सकता है। वह बहुत नशे में थे, खुद को संभाल नहीं पाए होंगे और दीवार से टकराने पर उन्हें सिर पर चोट लग गई होगी।

ओशिवारा पुलिस थाने में उनके मौत की वजह उनके सिर में लगी गहरी चोट को ही दर्ज किया है, जो कि दीवार की तरफ गिरने से लगी थी। कूपर अस्पताल का फॉरेंसिक डिपार्टमेंट मौत की असली वजह जानने के लिए कुछ सैंपल जांच के लिए भेज चुका है। ओशिवरा पुलिस ओम पुरी के मौत की दूसरी वजह भी तलाशने में जुटी है, जिसके लिए पुलिस सभी करीबियों और साथ काम करने वालों से बार-बार बातचीत भी कर रही है।

घटना के वक्त ओम पुरी घर में अकेले थे, उनके ड्राइवर और उनके स्पॉट दादा ने सुबह पड़ोसियों की मदद से दरवाजा खुलवाया था लेकिन तब तक उनकी सांसें बंद हो चुकी थीं।