भाजपा के इस बड़े नेता के ट्वीट ने मचाई हलचल

नई दिल्ली ( 10 मई ): भारतीय जनता के वरिष्ठ नेता ओम प्रकाश माथुर के एक ट्वीट ने बवाल मचा दिया है। अपने इस ट्वीट में माथुर लिखा है कि 'भारत माता की समस्याएं कम नहीं हुई हैं लेकिन, कुछ सपूत ऐसे हैं जो इतनी तेजी से चमचमाते हैं कि समस्याएं दिखनी बंद हो जाती हैं।' इसके साथ उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की फोटो पोस्ट की है।


हालांकि बाद में उन्होंने यह ट्वीट डिलीट कर दिया, लेकिन भाजपा आॅफिस से विरोधी पार्टियों में इस बात की काफी चर्चा हो रही है। इतने बड़े नेताओं के मामले में भाजपा नेता बोलने से बच रहे हैं, वहीं विरोधियों को हमला करने का एक मौका जरूर लग गया है।

माथुर ने अपना यह ट्वीट सुबह 8:17 बजे पोस्ट किया। उसके बाद इस पर रिएक्शन भी आने लगे। इस पोस्ट पर लाइक्स और रीट्वीट होने के साथ ही अलग-अलग अर्थ निकाले जाने लगे। कुछ ने इसे मोदी और अमित शाह की तारीफ माना तो कुछ ने अप्रत्यक्ष हमला। जब उन्होंने यह पोस्ट हटा ली तो इस पर भी सवाल उठने लगे।


चर्चा यह भी हो रही है कि यदि यह पोस्ट सकारात्मक था तो हटाया क्यों? हालांकि बीजेपी दफ्तर से लेकर विरोधी पार्टियों तक में उनके इस पोस्ट की खूब चर्चा रही। इसे यूपी चुनाव की जीत में ओम माथुर की बड़ी भूमिका और उसके बाद इस तरह की प्रतिक्रिया के कई मायने निकाले जा रहे हैं।