VIDEO: दिल्ली में स्वामी ओम की हुई पिटाई

राजेश कुमार शर्मा, नई दिल्ली (20 मई): हमेशा विवादों में रहने वाले स्वामी ओम दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे, लेकिन यहां उनकी पिटाई हो गई। कुछ दिन पहले उन्होंने सोशल साइट्स पर अश्लील वीडियो शेयर किया था। उस वीडियो से लोग पहले से ही गुस्से में थे, ऊपर से बाबा कार्यक्रम में पहुंच गए। फिर क्या था, लोगों ने उनकी पिटाई कर दी।

दिल्ली के रणहौला इलाके में नाथूराम गोडसे की जयंती पर कार्यक्रम आयोजित हुआ था। कार्यक्रम में स्वामी ओम बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करने पहुंचे थे। इससे पहले की उनका स्वागत और संबोधन होता वो भीड़ के हत्थे चढ़ गए और लोगों ने बवाली बाबा की मरम्मत कर दी।

स्वागत के लिए जैसे ही बाबा को मंच पर बुलाया गया तो वहां मौजूद महिलाएं भड़क गईं। उनका कहना था कि कार्यक्रम में पाखंडी बाबा को बुलाना गोडसे जैसी महान हस्ती का अपमान है। इसी कहासुनी के बीच स्वामी ओम ने एक महिला की तरफ इशारा कर दिया तो वो और भड़क गई। लिहाजा वक्त की नजाकत को देखकर स्वामी ओम वहां से भागने लगे, लेकिन धरे गए।

पिटाई के बाद बाबा कार में बैठकर भाग रहे थे, लेकिन लोगों ने उनकी गाड़ी पर धावा बोल दिया। लोगों ने गाड़ी में तोड़फोड़ की। हमले में उनका ड्राइवर घायल हो गया। स्वामी ओम का पिटाई और विवादों से पुराना नाता है। इससे पहले भी चैनल्स में लाइव शो के दौरान कई बार पिट चुके हैं। कई बार अपनी बेइज्जती करवा चुके हैं, लेकिन ये बवाली बाबा सुधरने का नाम नहीं ले रहा है।

वीडियो: