महिला खिलाड़ी ने मनचले को यूं सिखाया सबक, सब रह गए हैरान

चुरु (3 जनवरी): राजस्थान के चुरु में पूर्व ओलंपियन महिला खिलाड़ी ने छेड़खानी कर रहे मनचले को कुछ यूं सबक सिखाया की इलाके के लोग देखते रह गए। दरअसल कृष्णा पूनिया यहां की बहल रोड से जा रही थीं। तभी उन्होंने बंद रेलवे फाटक के पास डरी-सहमी लड़कियों को देखा। कृष्णा इन लड़कियों को कुछ मनचले बदमाश परेशान कर रहे थे।

बदमाश उन लड़कियों को काफी देर से परेशान कर रहे थे, लेकिन किसी ने उन मनचलों को रोकने की कोशिश नहीं की। कृष्णा ने लड़कियों से बात की तो वो रोने लगीं और उन्हें परी घटना की जानकारी दी। कृष्णा ने गाड़ी से उतरकर इन मनचलों को ललकारा तो दो भाग खड़े हुए। इसके बाद तीसरे को कृष्णा ने दौड़ाया और करीब 50 मीटर पीछा करने के बाद पकड़ लिया।

कृष्णा को सड़क पर दौड़ता देख वहां भीड़ जमा हो गई। कृष्णा ने पुलिस को फोन कर पूरी घटना की जानकारी दी। थोड़ी ही देर में पुलिस आई और युवक को हिरासत में ले लिया। इसके बाद उसके खिलाफ केस दर्ज किया गया। कृष्णा ने घटना के बाद लड़कियों को अपनी गाड़ी में बैठाया और उन्हें घर तक छोड़कर आई।

आपको बता दें कि कृष्णा डिस्कस थ्रो में 2012 लंदन ओलिंपिक में भारत को रिप्रेजेंट कर चुकी हैं। पद्मश्री से सम्मानित कृष्णा राजस्थान कांग्रेस सचिव भी हैं।