सफाई के दौरान नाले से मिले 65 हजार के पुराने नोट

अंबाला (13 फरवरी): नोटबंदी के बाद पुरानी करेंसी पकडे़ जाने या फिर लावारिस हालत में मिलने का दौर बदस्तूर जारी है। ताजा मामला हरियाणा के अंबाला से सामने आया है, जहां सफाई कर्मचारियों को एक नाले की सफाई के दौरान 65 हजार रुपये की पुरानी करेंसी मिली है।

हरियाणा के अंबाला शहर के व्यस्ततम इलाके में बने एक नाले की सफाई के दौरान नगर निगम के सफाई कर्मचारियों को 1000-1000 रुपये के पुराने नोट बरामद होने का मामला सामने आया है। जिसमें नाले की सफाई कर रहे कर्मचारियों को पुरानी करेंसी के 65 नोट बिलकुल सही सलामत मिले। इसके बाद कर्मचारियों ने नोट मिलने की जानकारी अपने आला अधिकारीयों को दी और पुलिस को भी मौके पर बुलाया गया।

नोट मिलने की जानकारी देते हुए नगर निगम के सेनेटरी इंस्पेक्टर ने बताया कि सफाई कर्मचारी जब नाले की सफाई कर रहे थे तब उन्हें 1000-1000 रूपये के 65 नोट मिले, जिन्हें अब पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

65 हजार रुपये की पुरानी करेंसी लावारिस मिलने की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और नोटों को कब्जे में लिया। पुलिस अधिकारियों की माने तो अब इस बात का पता लगाया जाएगा कि आखिर ये नोट नाले तक कैसे पहुंचे और ये किसके हैं।