यंग और रिफ्रेशिंग है 'Ok जानू' का फर्स्ट लुक

मुंबई (9 दिसंबर): आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की बहुप्रतिक्षित फिल्म ‘OK Jaanu’ 13 जनवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिवील हो गया है। फिल्म की पहली झलक काफी रिफ्रेशिंग और यंग नजर आ रहा है। पोस्टर के बैक ड्रॉप में मुंबई की तस्वीर है। इसके साथ ही एक कैप्शन दिया गया है, ‘फिगर आउट कर लेंगे’। इसे जोड़ कर देखें तो ये होगा, ओके जानू…फिगर आउट कर लेगें। यह फिल्म 13 जनवरी 2017 को रिलीज होने वाली है। इस बात का खुलासा भी फिल्म के पोस्टर के साथ किया गया है।

पोस्टर पर एक तरफ जहां आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर के चेहरे आपको अपनी तरफ खींच रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ पोस्टर पर मणि रत्नम, करण जौहर, गुलजार, एआर रहमान और शाद अली जैसे फिल्म के और मजबूत दिखा रहे हैं। यह बॉलावुड में बतौर प्रोड्यूसर मणि रत्नम की कमबैक फिल्म भी कही जा सकती है। क्योंकि इस फिल्म से वह 7 साल बाद वापसी करने जा रहे हैं। उनकी आखिरी फिल्म अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ आई रावण थी। जो बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

ओके जानू फिल्म ओके कधल कन्मनी का ऑफीशियल रीमेक है। इसमें आज की जनरेशन की सेंसिबिलिटी के साथ एक क्यूट लव स्टोरी दिखाई जाएगी। यह आजकल के रोमांस की कहानी होगी। एक और बात जो इस फिल्म के लिए खास है वह है फिल्म के डायरेक्टर शाद अली। इससे पहले शाद ने मणि रत्नम के साथ फिल्म साथिया में काम किया था। वह फिल्म काफी हिट रही थी।