रेस-3 में सलमान-जैकलीन एक साथ आएंगे नजर

नई दिल्ली ( 30 अगस्त ): सलमान-जैकलीन की जोड़ी अब फिर से एक साथ आ रही है। इस बार रेस सीरीज की तीसरी फिल्म रेस-3 में यह जोड़ी साथ दिखाई देगी। इस फिल्म की बाकी दोनों के डायरेक्टर के रूप में अब्बास-मस्तान की जोड़ी काम कर चुकी है, लेकिन फिल्म रेस-3 के लिए डायरेक्शन का काम रेमो डिसूजा देखेंगे। इससे पहले यह जोड़ी किक फिल्म में साथ काम कर चुकी है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में नए स्टार्स को लेकर पुरानी फिल्मों के ट्रैक पर फिल्म को बनाया जाएगा। फिल्म की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। सबसे पहले एक महीने के लिए मुंबई में शूटिंग होगी। फिल्म की शूटिंग अक्टूबर महीने से शुरू होगी। गौरतलब है कि रेस और रेस 2 में लीड ऐक्टर के तौर पर सैफ अली खान थे। इस फिल्म के गाने काफी पसंद किए गए थे।

रिपोर्ट्स की पुष्टि करते हुए फिल्म के प्रड्यूसर रमेश तौरानी ने कहा, 'फिलहाल लीड ऐक्टर के तौर पर सलनाम और जैकलीन की जोड़ी फाइनल हो गई है और रेमो डिसूजा फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। हम बाकी रोल के लिए लोगों तलाश में हैं। अक्टूबर में फिल्म की शूटिंग शुरू होगी लेकिन बाद में ज्यादातर शूटिंग विदेशों में होगी। इसके लिए अभी लोकेशन और ऐक्टर्स की डेट्स के हिसाब से प्लान किया जा रहा है।'