साथी एक्टर को खुदकुशी के लिए उकसाने के आरोप में ये एक्ट्रेस गिरफ्तार

नई दिल्ली (17 फरवरी) : टीवी सीरियल एक्टर रंजीत पटनायक के पुल से कूद कर जान देने के मामले में एक एक्ट्रेस को गिरफ्तार किया गया है। घटना उड़ीसा की है। एक्ट्रेस प्रलिप्ता प्रियदर्शिनी समाल पर आरोप है कि उसने रंजीत को खुदकुशी के लिए उकसाया।

38 वर्षीय रंजीत पटनायक ने बालासोर ज़िले में 7 फरवरी की रात को एक पुल से कूद कर जान दे दी थी। इससे पहले रंजीत ने एक म्युज़िकल प्रोग्राम में प्रलिप्ता के साथ हिस्सा लिया था।

रंजीत पटनायक को एससीबी मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इससे पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी। रंजीत के दोनों हाथ टूटने के साथ कुछ पसलियां भी टूटी हुई थीं।  

बालासोर एसपी नीति शेखर ने बताया कि प्रलिप्ता उर्फ जेसी को सोरो कस्बो के एसडीजेएम कोर्ट में पेश किया गया। पेशी के बाद प्रलिप्ता को 15 दिन के लिए जेल भेज दिया गया। प्रलिप्ता को आईपीसी की धारा 306 (किसी को जान देने के लिए उकसाने) के तहत गिरपअतार किया गया है। एसपी के मुताबिक प्रलिप्ता ने उस रात रंजीत पर उसके प्रोफेशनल फ्रंट को लेकर कोई कटाक्ष किया था।  

एसपी ने बताया- "प्रोफेशनल फ्रंट पर रंजीत के मुकाबले प्रलिप्ता कहीं ज़्यादा कामयाब थी। उस रात प्रलिप्ता के साथ रंजीत बिना बुलाए म्युजिकल प्रोग्राम में गया था। उस दिन प्रलिप्ता के साथ किसी और एक्टर को परफॉर्म करना था। वो एक्टर नहीं आया तो आयोजकों ने रंजीत से परफॉर्म करने का आग्रह किया। प्रोग्राम के बाद जहां प्रलिप्ता को 27000 रुपये का पेमेंट किया गया वहीं रंजीत को सिर्फ 2000 रुपए दिए गए। रंजीत और प्रलिप्ता जब दोनों कार में वापस जा रहे थे तो दोनों में कहासुनी हुई। प्रलिप्ता ने रंजीत की प्रोफेशनल फ्रंट पर कमज़ोर स्थिति को लेकर कटाक्ष भी किया। इसके बाद रंजीत ने लघुशंका के बहाने से ड्राइवर से कार रोकने के लिए कहा। फिर पुल की रेलिंग पर चढ़कर रंजीत ने छलांग लगा दी।"