WATCH : महंगाई के दौर में 78 साल की राममूर्ति खिलाती हैं 10 रुपये में पेटभर खाना

इटावा (28 अप्रैल): हर महीने देश में खाने-पानी की चीजों के दाम बढ़ जा रहे हैं। लेकिन न्यूज़24 के एक दर्शक ने हमें जो एक वायरल फोटो भेजी है, वो काफी चौंकाने वाली है। जिसमें दावा है कि उत्तर प्रदेश के इटावा में 78 साल की बूढी महिला छह साल से लोगों को दस रुपए में भरपेट खाना खिला रही हैं। महंगाई के जमाने में जब पानी की बोतल दस रुपए की नहीं मिलती तब थाली भर के खाना, क्या दस रुपए में वाकई कोई बूढ़ी महिला खिला रही है। क्या वो वायरल फोटो सच्ची है? 

दरअसल, बनारस से न्यूज़24 के दर्शक राहुल कुमार ने एक तस्वीर भेजी, ताकि हम इस वायरल फोटो की पड़ताल कर सकें। इस फोटो के साथ दावा है कि इटावा में बिजली दफ्तर रोड पर एक बूढ़ी अम्मा चार रोटी, सब्जी की थाली सिर्फ दस रुपए में खिलाती हैं। इसीलिए अपने दर्शक की भेजी हुई वायरल फोटो की पड़ताल करने न्यूज़24 के संवाददाता इटावा पहुंच गए। 

इटावा के कोतवाली थाना क्षेत्र में बने बिजली घर के पास एक छोटी सी गुमटी में बैठी दिखीं 78 साल की राममूर्ति। राममूर्ति ही चार रोटी और सब्जी का खाना राममूर्ति खिलाती हैं और इसके बदले लोगों से सिर्फ दस रुपए प्रति थाली लेती हैं। अगर आप भी किसी वायरल फोटो या वीडियो का सच जानना चाहते हैं। आप हमसे जुड़ सकते हैं- [email protected] पर क्या सच्चा, क्या झूठा? 

देखिए न्यूज़24 की रिपोर्ट...

[embed][/embed]