वजनी पुलिस वाले की हुई सफल सर्जरी, शोभा डे ने ट्वीट कर उड़ाया था मजाक

नई दिल्ली ( 3 मार्च ): मशहूर लेखिका और हमेशा अपने बयानों को लेकर विवादों में रहने वाली शोभा डे के ट्वीट से इस बार एक पुलिस की जिंदगी बदल गई। शोभा डे ने बीएमसी चुनाव के दौरान एक ज्यादा वजनी पुलिस वाले फोटो ट्वीट कर मजाक उड़ाया था।

शोभा डे के ट्वीट के बाद चर्चा में आये मध्यप्रदेश के पुलिस इंस्पेक्टर दौलतराम जोगावत की गुरुवार को सफल सर्जरी हुई। जोगावत की सर्जरी मुंबई में देश के मशहूर डॉक्टरों में से एक मुफज्जल लकड़ावाला ने की। जोगावत का ऑपरेशन करीब ढाई घंटे तक चला, हालांकि अभी भी उन्हें आईसीयू में रखा गया है। उन्हें देर शामतक वॉर्ड में शिफ्ट किया जा सकता है।

बाते दें कि कुछ दिनों पहले ही उन्हें मुफ्त ट्रीटमेंट का ऑफर हुआ था। सेंटर फॉर ओबेसिटी एंड डाइजेस्टिव सर्जरी के डॉक्टर मुफज्जल लकड़ावाला ने उनके मुफ्त इलाज का ऑफर दिया था।

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले मुंबई में बीएमसी चुनावों के दौरान शोभा डे ने इंस्पेक्टर जोगावत की तस्वीर ट्वीटर पर साझा की थी, उन्होंने ट्वीट किया था कि मुंबई पुलिस का भारी बंदोबस्त है। जिसके बाद यह पता लगा था कि जोगावत मुंबई पुलिस नहीं मध्यप्रदेश पुलिस में कार्यरत हैं। हालांकि बाद में पता चला था कि जोगावत का यह वजन उनकी बीमारी की वजह से है। दरअसल इंस्पेक्टर जोगावत 'इंसुलिन असंतुलन' बीमारी से पीड़ित हैं, जिसके कारण उनका वजन 180 किलोग्राम हो गया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर शोभा डे को काफी ट्रोल किया गया।