वायरल हुआ ओबामा का टैंगो डांस, जमकर हुई आलोचना

नई दिल्ली (25 मार्च): आपने आज तक अमरीकी राष्ट्रपति बराक ओबामा को कई बार भाषण देते सुना होगा, लेकिन क्या आपको ये पता है कि वो बहुत अच्छे डांसर भी है, जी हां ये सही है। अर्जेंटीना में बराक ओबामा के डांसिंग हुनर का पूरी दुनिया को पता चला।

बराक बामा का ये अंदाज बेहद दिलचस्प है और ये वीडियो पूरी दुनिया में वायरल हो चुका है। इस वीडियो में बराक ओबामा को आप टैंगो डांस करते देख सकते हैं। ये वीडियो बीती बुधवार रात का है, बराक ओबामा अपनी पत्नी मिशेल के साथ अर्जेंटीना के राष्ट्रपति मॉरिसियो मर्सी और उनकी पत्नी जुलिएना अवाडा कैंडिल लाइट डिनर कर रहे थे।

कार्यक्रम में टैंगों डांसर अपना अपने डांस का जौहर दिखा रही थी। इसी दौरान अचानक महिला डैंगों डांसर बराक ओबामा के पहुंच गई। डैंगों डांसर ने बराक ओबामा से डांस करने की गुजारिश की। पहले तो बराक ओबामा ने डांस करने से इनकार कर दिया, लेकिन इसके बाद और लोगों ने भी डांस करने की गुजारिश की और इसके बाद बराक ओबामा फ्लोर पर आ गए। 

बराक ओबामा ने पेशेवर डांसर की तरह डैंगों डांस के स्टेप्स किए। आप इन तस्वीरों में ओबामा के डांस के हुनर को खुद सकते हैं। डांस खत्म हुआ,और पूरा हाल तालियों की गड़गहाट से गूंज उठा। डैंगों डांसर ने बराक ओबामा को डांस करने के लिए थैक्स कहा और ओबामा ने डैंगों डांसर का कुछ इस तरह सम्मान किया। इसके बाद मिशेल ओबामा डैंगों डांसर से खुद को मिलने से नहीं रोक पाई। मिशेल बहुत गर्मजोशी से डांसर से मिली और डांसर ने भी दिल खोलकर मिशेल से अपनी भावनाओं का इजहार किया।

बहरहाल इस वीडियों के सामने आने के बाद बराक ओबामा के आलोचकों को एक मुद्दा मिल गया है। बेल्जियम के ब्रसेल्ज में बम धमाकों से पूरी दुनिया सकते में हैं। हमले में मरने वालों में नौ अमरीकी भी शामिल हैं। ऐसे वक्त में ओबामा का ऐसा डांस करना कई सवालों को खड़ा करता है। इसका असर भी देखने को मिला। पूरी दुनिया ने सोशल मीडिया पर ओबामा के इस डांस पर सवाल खड़े किए।