नवोदय विद्यालय समिति में 683 पदों पर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

नई दिल्ली ( 18 नवंबर ): नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। नवोदय विद्यालय समिति ने विभिन्न पदों जैसे एलडीसी/स्टोरकीपर, फीमेल स्टाफ नर्स आदि के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। 

आवेदन की आखिरी तारीख 13 दिसंबर, 2017 

पद और वेकंसी एलडीसी/स्टोरकीपर, फीमेल स्टाफ नर्स, कैटरिंग असिस्टेंट और लैब अटेंडेंट 

जॉब लोकेशन पूरे भारत में 

शैक्षिक योग्यता एलीडीसी/स्टेनोग्रफर को कम से कम 50 फीसदी अंकों के साथ 12वीं या समकक्ष पास होना जरूरी है। इंग्लिश में 30 शब्द प्रति मिनट या हिंदी में 25 शब्द प्रति मिनट टाइपिंग स्पीड होनी चाहिए। फीमेल स्टाफ नर्स के लिए नर्सिंग में तीन साल का डिप्लोमा/सर्टिफिकेट 'ए' ग्रेड के साथ या किसी मान्यताप्राप्त यूनिवर्सिटी से बीएससी पास होना अनिवार्य है। कैटरिंग असिस्टेंट के लिए 12वीं या समकक्ष पास होना और डिप्लोमा जरूरी है जबकि लैब अटेंडेंट को मिड्ल क्लास पास होना चाहिए। 

आयु सीमा एलडीसी/स्टोरकीपर के लिए 18 से 27 साल, फीमेल स्टाफ नर्स/कैटरिंग असिस्टेंट के लिए 35 साल तक और लैब अटेंडेंट के लिए 18 से 30 साल होना चाहिए। 

आवेदन कैसे करें आवेदन करने के लिए यहां http://cdn.digialm.com/EForms/html/form53048/Instruction.html क्लिक करें। पूरी सूचनाएं पढ़ने के बाद बिल्कुल नीचे जाएं जहां start का ऑप्शन होगा। वहां क्लिक करके आप आवेदन कर सकते हैं।