Blog single photo

नुसरत भरूचा का दिल चोरी हो गया, 8 साल बड़े डायरेक्टर पर आरोप !

नुसरत भरूचा की जिंदगी में एक बड़ा बदलाव आ गया है। ये बदलाव और कुछ नहीं बल्कि उनकी लव लाइफ का है। नुसरत फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के डायरेक्टर लव रंजन के प्यार में पड़ गई है।

सोनू के टीटू की स्वीटी' में एक्ट्रेस नुसरत भरूचा की फिल्म इंडस्ट्री में अच्छी पहचान बन गई है।  फिल्म हिट रही और 100 करोड़ क्लब में भी शामिल हुई। लव रंजन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और सनी सिंह ने लीड हीरो का रोल निभाया था लेकिन क्या आपको पता है कि इस फिल्म के बाद से ही नुसरत भरूचा की जिंदगी में एक बड़ा बदलाव आ गया है। ये बदलाव और कुछ नहीं बल्कि उनकी लव लाइफ का है।

खबर है कि नुसरत फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के डायरेक्टर लव रंजन के प्यार में पड़ गई है। वैसे तो दोनों ने इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है लेकिन सूत्रों की मानें तो दोनों रिलेशनशिप में हैं। इंडस्ट्री में  ये बात आग की तरह फैल चुकी है कि नुसरत और लव रंजन के बीचे रोमांटिक रिलेशनशिप शुरू हो चुका है। 

आपको बता दें कि नुसरत भरूचा और लव रंजन ने इस फिल्म से पहले 'प्यार का पंचनामा', 'आकाश वाणी' और 'प्यार का पंचनामा 2' में साथ काम किया है। दोनों एक दूसरे को काफी लंबे समय से जानते हैं। नुसरत भरूचा और लव रंजन के करीबियों की मानें तो दोनों के बीच रिलेशनशिप की शुरुआत हो चुकी है।

Tags :

NEXT STORY
Top