कपिल शर्मा ने नर्सों के विरोध पर दी सफ़ाई, कहा- 'कोई गलतफहमी हुई है'

नई दिल्ली (23 मई) :  'द कपिल शर्मा शो' को लेकर नर्सों के विरोध पर कपिल शर्मा ने सफ़ाई दी है। बता दें कि देश के कई शहरों में नर्सों ने विरोध जताया है कि कपिल के शो में जिस तरह नर्सों की दिखाया जा रहा है, उससे वो आहत हुई हैं।

इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक कपिल ने इस मुद्दे पर कहा है कि प्रदर्शन करने वालों को कोई गलतफहमी हुई है, शो की ऐसी कोई मंशा नहीं कि किसी को आहत किया जाए।

कपिल से जब पूछा गया कि क्या अब भी शो में नर्सों की वेशभूषा वाले किरदार शो का हिस्सा हैं तो उन्होंने कहा, "निश्चित रूप से ये किरदार शो में दिखेंगे। मैं समझता हूं कि कुछ लोगों को गलतफहमी हुई है और कई बार ऐसा हो जाता है। वो हमें प्यार करते हैं और शो को देखते हैं।"

कपिल ने कहा, "ये शो का हिस्सा है और हम उस किरदार के साथ कॉमेडी कर रहे हैं। हमारा ऐसा कोई इरादा नहीं कि जानबूझकर किसी को आहत करें।" कपिल अपने एक शो की शूटिंग के बाद मीडिया से बात कर रहे थे। इस शो में गायक मीका सिंह, क्रिकेटर क्रिस गेल और गायिका कनिका कपूर ने हिस्सा लिया।

बता दें कि अमृतसर में नर्सों ने पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज़ कराई है। इसमें आरोप लगाया गया है कि शो में नर्सों के पेशे की गरिमा को नुकसान पहुंचाया गया है। इससे पहले प्रदर्शन के दौरान कपिल का पुतला भी फूंका गया।  

कपिल ने कहा,  "हमारी सिर्फ ये कोशिश रहती है कि जो भी हम करें उससे आपके चेहरे पर मुस्कान आए। अगर हम कोई किरदार प्ले कर रहे हैं तो ये सिर्फ उस किरदार तक ही सीमित है, ना कि पूरे समुदाय के लिए। अगर मैं सिद्धू पाजी (नवजोत सिंह सिद्धू) के साथ कोई मजाक करता हूं तो इसका ये मतलब नहीं मैं पूरे सिख समुदाय के लिए कुछ कह रहा हूं। इसी तरह अगर मैं सुनील ग्रोवर के साथ कोई मजाक कर रहा हूं तो इसका ये मतलब नहीं कि मैं पूरे डॉक्टर समुदाय के लिए कुछ कह रहा हूं।"