NRI बहू ने लगाया आरोप- 'पति बनाता था ग्रुप सेक्स के लिए दबाव'

लुधियाना (6 अगस्त) : रईस घर की एक एनआरआई बहू ने पति पर संगीन आरोप लगाए हैं। इस महिला का कहना है कि उसका पति उस पर ग्रुप सेक्स के लिए दबाव बनाता था। वहीं, ससुराल वालों का आरोप है कि बहू ने मायके वालों के साथ मिलकर कोठी पर कब्जा करने का प्रयास किया है। दोनों पक्षों में जबरदस्त भिडंत की खबर के बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

ससुराल वालों ने पुलिस पर भी आरोप लगाए कि वो दबाव में बहू का साथ दे रहे हैं। वहीं बहू का कहना है कि ससुराल वालों ने उसकी मां और उसके साथ मारपीट की और घर से बाहर करने की कोशिश की, जबकि उनके पास स्टे ऑर्डर भी है।

बहू ने गंभीर आरोप लगाया कि उसका पति उस पर ग्रुप सैक्स करने के लिए दबाव बनाता था और उसके पास सभी वीडियो व रिकार्डिंग मौजूद हैं। वह इसलिए चुप रही क्योंकि वह अपना घर बसाना चाहती थी लेकिन अब आज जो हुआ उसके बाद वह इस घराने के खिलाफ सभी सबूत मीडिया को पेश कर बताएगी कि एक एनआरआई लड़की के साथ इस देश में किस तरह का बर्ताव किया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर उक्त महिला के रिश्तेदार व पति ने आरोप लगाया कि उनका 5 साल से विवाद चल रहा है और आज उनकी बहू अपने साथ कुछ गुंडों को साथ लेकर आई और उसने सारी कोठी पर कब्जा जमा लिया और बाहरी गेट को भी ताला लगा दिया। उन लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

बहू ने बताया कि उसका पूरा परिवार यूएसए में सैटल है। इंटरनेट के माध्यम से उसकी मुलाकात हुई थी। 10 साल तक उनका अफेयर चलने के बाद उनकी 2011 में शादी हुई थी। इसके बाद पति ने उसे ग्रुप सैक्स के लिए मजबूर करना शुरू कर दिया जिस के लिए उसने मना कर दिया तो उसके पति ने उस पर ही आरोप लगाकर अदालत में तलाक का केस कर दिया। केस करने के बावजूद उसका पति उससे मिलता रहा जिसकी उसके पास वीडियो व मोबाइल रिकॉर्डिंग भी है। उसके बाद उसने उसका गर्भपात करवाने के लिए दवा भी दी। वह इस कारण चुप रही कि वह अपना घर बसाना चाहती थी। उसके पास की  रिकॉर्डिंग का पता जब उसके ससुरालियों को चला तो इन लोगों के कहने पर उसके पति ने तलाक का केस वापस ले लिया।

उधर पुलिस का कहना है कि यह घरेलू विवाद था। दोनों तरफ से गंभीर आरोप लगाए गए हैं। कोठी के हिस्से पहले से ही परिवार के सदस्यों को बांटे हुए हैं। कब्जे वाली बात सामने नहीं आई है।