नोटबंदी के एक साल: पीएम मोदी ने किया लोगों को नमन

नई दिल्ली(8 नवंबर): नोटबंदी के एक साल पूरे होने के मौके पर आज बीजेपी और कांग्रेस के नेतृत्व में विपक्ष आमने-सामने हैं। पीएम मोदी ने इस मौके पर नोटबंदी के इस कदम में साथ देने के लिए लोगों का शुक्रिया अदा किया।

प्रधानमंत्री मोदी ने 'काला धन विरोध दिवस' के हैशटैग के बुधवार सुबह ट्वीट किया, 'काले धन और भ्रष्टाचार मिटाने के लिए सरकार की तरफ से उठाए सख्त कदमों का बढ़ चढ़कर समर्थन के लिए भारतवासियों को मैं नमन करता हूं'।

पीएम मोदी ने नोटबंदी के फायदे गिनाते हुए एक शॉर्ट फिल्म भी ट्वीट किया। इसके साथ ही लोगों से काला धन और भ्रष्टाचार मिटाने की कोशिशों पर लोगों से नमो ऐप पर अपनी राय मांगी।

बता दें कि पीएम मोदी ने पिछले साल 8 नवंबर को ही 500 और 1000 रुपये के पुराने नोटों को अमान्य घोषित किया था। इस नोटबंदी के एक साल पूरे होने पर बीजेपी आज जहां देश भर में 'काला धन विरोधी दिवस' मनाने वाली है। कई केंद्रीय मंत्रियों सहित बीजेपी के वरिष्ठ नेता देश के अलग-अलग हिस्सों में जाकर नोटबंदी के 'फायदे' गिनाएंगे। 

Here are the benefits of demonetisation, encapsulated in this short film. Have a look. #AntiBlackMoneyDay pic.twitter.com/rPmGUYnTzI

— Narendra Modi (@narendramodi) November 8, 2017

 

125 crore Indians fought a decisive battle and WON. #AntiBlackMoneyDay pic.twitter.com/3NPqEBhqGq

— Narendra Modi (@narendramodi) November 8, 2017

 

I bow to the people of India for steadfastly supporting the several measures taken by the Government to eradicate corruption and black money. #AntiBlackMoneyDay

— Narendra Modi (@narendramodi) November 8, 2017