नोटबंदी पर ममता का ऐलान, कल फिर सरकार को घेरेंगे

नई दिल्ली (21 नवंबर): नोटबंदी के मुद्दे पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ममता बनर्जी के तल्ख तेवर बरकरार हैं। 500 और 1000 के नोटों पर पाबंदी के मुद्दे पर ममता बनर्जी लगातार हमलावर बनी हुई हैं। इस सिलसिले में ममता बनर्जी एकबार फिर कोलकाता से दिल्ली आ रही हैं। ममता बनर्जी कल यानी मंगलवार को दिल्ली आईएंगी। ममता बनर्जी का कहना है कि नोटबंदी के मुद्दे पर सरकार का विरोध करती रहेंगी और इस सिलसिले में वो किसी भी पार्टी से हाथ मिला सकती हैं।


नोटबंदी को लेकर ममता बनर्जी लगातार पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साध रही हैं। ममता बनर्जी ने ट्विटर पर लगातार कई ट्वीट करते हुए नोटबंदी के फैसले को गलत ठहराया। उन्होंने लिखा कि ये एक ऐसे प्रधानमंत्री हैं जो विपक्ष बस धमकाकर और डराकर रखते हैं।

उन्होंने साफ लिखा कि जब से सरकार ने नोटबंदी का फैसला लिया है, तब से अब तक 15 बार फैसले में कई तरह के बदलाव हुए हैं, इसका मतलब केंद्र खुद ही असमंजस में है। उन्होंने आगे लिखा कि जनता परेशान और दुखी हो रही है, उनका दर्द समझना सरकार का फर्ज है। सरकार को कालेधन वालों पर शिकंजा कसना चाहिए, नाकि आम जनता पर।

उन्होंने कहा,पीएम खुद को जादूगर समझते हैं, एक रात भ्रष्टाचार पर अंकुश नहीं लगता है। यही नहीं, उन्होंने आगे लिखा सरकार के इस फैसले से कई लोग दुखी हो रहे हैं, जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेगी।