Nokia 6.1 Plus जल्द ही भारत में होगा लॉन्च, जानें खूबियां

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (8 अगस्त): अगर आप नया स्मार्टफोन लेने का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर खास तौर से आपके लिए ही है। HMD Global 21 अगस्त को भारत में अपना नया हैंडसेट Nokia 6.1 Plus लॉन्च करेगी। एचएमडी ग्लोबल ने नोकिया 6.1 प्लस लॉन्च इवेंट के लिए मीडिया इनवाइट भेजने शुरू कर दिए हैं। 21 अगस्त को नई दिल्ली में सुबह 11:30 बजे लॉन्च इवेंट शुरू होगा।

बता दें कि Nokia X6 के ग्लोबल वेरिएंट Nokia 6.1 Plus को जुलाई 2018 में लॉन्च किया गया था। बता दें कि हैंडसेट के नाम लेकर फिलहाल कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। हॉन्ग कॉन्ग में लॉन्च होने से पहले भारत में सपोर्ट पेज के लाइव हो जाने के बाद से Nokia 6.1 Plus के भारत में लॉन्च होने की संभावनाएं प्रबल लगती हैं।

टेक जगत से आ रही खबरों के मुताबिक कुछ समय पहले एचएमडी ग्लोबल ने एक टीजर जारी किया था। यह टीजर इस बात की और इशारा कर रहा था कि भारतीय बाजार में Nokia 6.1 Plus जल्द एंट्री करने वाला है। नोकिया प्रशांसक एचएमडी ग्लोबल के इस हैंडसेट के भारत में लॉन्च होने का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं। बता दें कि नोकिया के इस एंड्रॉयड वन स्मार्टफोन को हॉन्ग कॉन्ग में 2,288 हॉन्ग कॉन्ग डॉलर (लगभग 20,100 रुपये) में लॉन्च किया गया था।