Blog single photo

Nokia 5.1 Plus हुआ सस्ता, अब ऑफलाइन भी होगा उपलब्ध

Nokia 5.1 Plus की कीमत कम हो गई है। इसके अलावा अब कंपनी ने इस स्मार्टफोन को ऑफलाइन बेचने का भी फैसला किया है। इसकी शुरुआत 15 जनवरी से हो गई है। यानी आप अब इसे रिटेल स्टोर्स पर खरीद पाएंगे। इससे पहले तक यह सिर्फ ऑनलाइन मिलता था। इसे नोकिया और ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर बेचा जाता था।

न्यूज24 ब्यूरो, नई दिल्ली (16 जनवरी):  Nokia 5.1 Plus की कीमत कम हो गई है। इसके अलावा अब कंपनी ने इस स्मार्टफोन को ऑफलाइन बेचने का भी फैसला किया है। इसकी शुरुआत 15 जनवरी से हो गई है। यानी आप अब इसे रिटेल स्टोर्स पर खरीद पाएंगे। इससे पहले तक यह सिर्फ ऑनलाइन मिलता था। इसे नोकिया और ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर बेचा जाता था। आप Nokia 5.1 Plus को 10,599 रुपये में खरीद सकते हैं। इस पर 4,00 रुपये का प्राइस कट हुआ है। इसके अलावा कंपनी का कहना है कि एयरटेल कस्टमर्स को 2,000 रुपये का इंस्टैंट कैशबैक मिलेगा। इसके साथ ही 12 महीनों तक के लिए 240GB डेटा मिलेगा. हालांकि आपको इसके लिए 199 रुपये, 249 रुपये और 448 रुपये के प्लान में से कोई एक यूज करना होगा।

Nokia 5.1 भारत में पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च हुआ था। लॉन्च के समय इसकी कीमत 10,999 रुपये थी और इसे ऑनलाइन एक्सक्लूसिव के तौर पर लॉन्च किया गया था। इस स्मार्टफोन के साथ Nokia 3.1 की भी कीमत कम हुई है. इसकी कीमत 1,500 रुपये तक घटाई गई है। Nokia 3.1 Plus की कीमत अब तक कंपनी की वेबसाइट पर अपडेट नहीं है, लेकिन इसे नई कीमतें ऐमेजॉन और फ्लिपकार्ट पर दर्ज कर दी गई हैं। इस स्मार्टफोन में 3GB रैम के साथ 32GB की इंटर्नल मेमोरी दी गई है। माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए स्टोरेज बढ़ा सकते हैं,यह स्मार्टफोन दो कलर वेरिएंट्स में उपलब्ध है।

मिड रेंज और बजट सेग्मेंट में काफी कंप्टीशन है, क्योंकि भारत में इसी सेग्मेंट के स्मार्टफोन सबसे ज्यादा बेचे जाते है। ऐसे में कंपनियां बजट स्मार्टफोन की कीमतें कम करती हैं। हालांकि कई बार कंपनियां पुराने स्मार्टफोन की कीमतें कम करके भी कुछ खास कमाल नहीं कर पाती हैं, क्योंकि मार्केट में पहले से नए स्मार्टफोन कम कीमत पर उपलब्ध होते हैं। साथ ही कंपनी ने अब इस स्मार्टफोन को ऑफलाइन बेचने का भी फैसला किया है।

Tags :

NEXT STORY
Top