'क्या कूल हैं हम 3' की रिलीज़ पर रोक लगाने से हाईकोर्ट का इनकार

मुंबई (22 जनवरी) :  बॉम्बे हाईकोर्ट ने शुक्रवार को 'क्या कूल हैं हम 3'  की रिलीज़ पर रोक लगाने की मांग करने वाली याचिका को खारिज़ कर दिया। कोर्ट ने साथ ही याचिकाकर्ता को ठीक फिल्म की रिलीज़ वाले दिन अदालत का दरवाज़ा खटखटाने के लिए फटकार लगाई। बता दें कि यह फिल्म शुक्रवार को ही रिलीज़ हुई है।

हालांकि कोर्ट ने ज़ुबेर खान की ओर से दाखिल याचिका पर सुनवाई करते हुए फिल्म के निर्देशक और सेंसर बोर्ड को नोटिस जारी किए।  

'टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक हाईकोर्ट की ओर से कोई अंतिरम राहत ना मिलने पर याचिकाकर्ता ने अब अपना फोकस 29 जनवरी को रिलीज़ होने वाली फिल्म मस्तीज़ादे की रिलीज़ रूकवाने पर कर दिया है। इस फिल्म में सनी लियोनी डबल रोल निभा रही हैं। याचिकाकर्ता ने 'मस्तीज़ादे' पर बैन लगाने की मांग वाली याचिका को मूल याचिका के साथ संलग्न करने का आग्रह किया।

याचिकाकर्ता ने क्या कूल हैं हम 3 पर बैन की मांग के साथ फिल्म के ट्रेलर का हवाला दिया। साथ ही कहा कि यह अश्लीलता को बढ़ावा दे रहा है। हाईकोर्ट ने याचिकाकर्ता से सवाल किया कि कोर्ट में आने में इतनी देर क्यों की गई जबकि फिल्म आज ही रिलीज़ हो चुकी है।