गायक अभिजीत को अपने शब्दों पर खेद नहीं, दिल्ली पुलिस ने शिकायत मुंबई पुलिस को भेजी

नई दिल्ली (4 जुलाई) : महिला पत्रकार स्वाति चतुर्वेदी ने गायक अभिजीत के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज़ कराई है। अभिजीत ने ट्विटर पर पत्रकार के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था। स्वाति ने ये भी आरोप लगाया कि अभिजीत ने ट्विटर पर गलत जानकारी देकर साम्प्रदायिक सौहार्द को बिगाड़ने की कोशिश की।

उधर, अभिजीत ने कहा है कि उन्हें अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है। अभिजीत ने कहा कि उन्होंने पत्रकार के ख़िलाफ़ इरादतन उन शब्दों का इस्तेमाल किया।  दिल्ली पुलिस ने इस मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं की है। दिल्ली पुलिस ने पत्रकार की शिकायत को मुंबई पुलिस के पास भेज दिया है। डीसीपी (साउथ) ईश्वर सिंह ने शिकायत मिलने की पुष्टि की।

बता दें कि दिल्ली में रहने वालीं पत्रकार स्वाति और अभिजीत के बीच तकरार हुई थी। दरअसल अभिजीत ने चेन्नई की इंफोसिस कर्मचारी एस स्वाति की हत्या को लव जिहाद का नतीजा बताया था। साथ ही पाकिस्तान पर भी कुछ टिप्पणियां की थीं।

अभिजीत पर गलत जानकारी देने का आरोप लगाते हुए कई ट्विटर यूजर्स ने अभिजीत की निंदा की थी। इस पर स्वाति चतुर्वेदी ने ट्विटर पर कहा था कि अभिजीत पाकिस्तानी सिंगर्स से ईर्ष्या रखते हैं क्योंकि उनके कारण इनका करियर चौपट हो गया।  

उधर, अभिजीत ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा, जो मेरे मन से निकलता है वो लिखता हूं। ये सब तब हुआ जब उन्होंने कलाकार के नाते मेरा अपमान किया और मुझे संघी लिखा।

अभिजीत ने पत्रकार के लिए इस्तेमाल किए शब्दों को फिर दोहराते हुए कहा, "मैंने एक मकसद से ऐसा किया। और इसके लिए मैं माफ़ी नहीं मांगूगा। ये मेरा हिंदी बोलने का तरीका है। मैं चाहता हूं कि उनके खिलाफ मेरी टिप्पणियां वायरल हों। मैं खुश हूं कि ऐसा ही हुआ।"