डिजाइनर शिप्रा मामले में बड़ा खुलासा, 28 फरवरी को खोला था बैंक लॉकर

मोहम्मद अनीस, नोएडा (3 मार्च): दिल्ली से सटे नोएडा से लापता हुई फैशन डिजाइनर शिप्रा मलिक मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस सूत्रों के अनुसार शिप्रा ने 28 फरवरी को सेक्‍टर 18 स्थित अपने बैंक का लॉकर यूज किया था।

दिल्ली से सटे नोएडा से लापता हुई फैशन डिजाइनर शिप्रा मलिक का अब तक कोई सुराग नहीं मिला है। शिप्रा की तलाश में नोएडा पुलिस ने पांच टीमों का गठन किया है, जो नोएडा से दिल्ली तक शिप्रा की तलाश में जुटी हैं।

शिप्रा मलिक के परिवारवालों ने उस मकान मालिक पर शक जाहिर किया है, जिसके मकान में शिप्रा अपना बुटीक चलाती थी। परिवारवालों के मुताबिक मकान मालिक के साथ शिप्रा का विवाद चल रहा था। 

फैशन डिजाइनर शिप्रा मलिक की तलाश में पुलिस ने पांच टीमों का गठन किया है। पुलिस इस मामले में दिल्ली पुलिस की भी मदद ले रही है। पुलिस की टीम हर उस जगह को तलाश रही है, जहां लापता होने के दिन शिप्रा गई थी।

बता दें कि शिप्रा मलिक सोमवार को नोएडा के सेक्टर 37 के अपने घर से निकली थी, उसे काम के सिलसिले में, दिल्ली के चांदनी चौक जाना था। लेकिन शिप्रा चांदनी चौक नहीं पहुंची, पुलिस को उसकी कार नोएडा के सेक्टर 29 में मिली। 

 

देखिए न्यूज़24 की रिपोर्ट

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=sUKu5EkU_iU[/embed]