Blog single photo

क्रिकेटर नीतीश राणा ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ की सगाई

हाल ही में कई भारतीय क्रिकेटर्स या तो शादी के बंधन में बंधें या फिर उन्होंने सगाई की। कर्नाटक के बल्लेबाज मयंक अगरवाल ने पिछले सप्ताह शादी की तो हाल ही में संदीप शर्मा ने सगाई की। अब क्रिकेटरों की इस लिस्ट में नया नाम नितीश राणा का है। नितीश ने अपनी गर्लफ्रेंड साची मारवाह से सगाई की।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (12 जून):  हाल ही में कई भारतीय क्रिकेटर्स या तो शादी के बंधन में बंधें या फिर उन्होंने सगाई की। कर्नाटक के बल्लेबाज मयंक अगरवाल ने पिछले सप्ताह शादी की तो हाल ही में संदीप शर्मा ने सगाई की। अब क्रिकेटरों की इस लिस्ट में नया नाम नितीश राणा का है। नितीश ने अपनी गर्लफ्रेंड साची मारवाह से सगाई की।

बाएं हाथ के बल्लेबाज हाल ही में संपन्न इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइटराइडर्स के प्रमुख खिलाड़ियों में से एक थे। वह मध्यक्रम के महत्वपूर्ण बल्लेबाज रहे और टूर्नामेंट में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया। राणा की ऑफ स्पिन ने भी समय-समय पर कमाल किया और इससे उनकी ऑलराउंड क्षमता निखरकर सामने आई। 

बता दें कि नितीश राणा ने रविवार को अपनी गर्लफ्रेंड साची मारवाह से सगाई की। राणा के दिल्ली टीम के साथी ध्रूव शोरे ने इस खबर की पुष्टि की। शोरे ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर नितीश राणा और उनकी गर्लफ्रेंड की सगाई की फोटो अपलोड की। ऐसा प्रतीत होता है कि शोरे इस कार्यक्रम में शामिल थे और उन्होंने इसके लिए अपनी टीम के साथी को शुभकामनाएं दी। 

बता दें कि साची पेशे से आर्किटेक्ट हैं और वह दिल्ली में रहती हैं। नितीश और साची ने सोशल मीडिया पर एकदूसरे के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें दोनों ने एकदूसरे के साथ काफी अच्छा समय बिताया है। साची-नितीश की शादी की तारीख अभी तय नहीं हुई है, लेकिन इनकी फोटोज सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं। राणा को भारतीय क्रिकेट का भविष्य माना जाता है और कई विशेषज्ञ उन्हें प्रतिभाशाली क्रिकेटर मानते हैं।  

Tags :

NEXT STORY
Top