राहुल से मिले नीतीश, तेजस्वी के इस्तीफा पर अब भी नीतीश-लालू में तनातनी

नई दिल्ली (23 जुलाई): बिहार के उप मुख्यमंत्री और लालू यादव के छोटे बेट तेजस्वी यादव के इस्तीफे को लेकर जेडीयू और आरजेडी में जारी तनातनी खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। जहां जेडीयू तेजस्वी यादव के इस्तीफे पर अड़ी है वहीं लालू यादव ने साफ कर दिया है कि तेजस्वी इस्तीफ नहीं देंगे। इन सबके बीच नीतिश कुमार ने शनिवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की। बताया जा रहा है कि इस मुताबिक के दौरान नीतीश कुमार ने तजस्वी यादव के मुद्दे पर राहुल गांधी के सामने अपना पक्ष साफ कर दिया है।

 
गौरतलब है कि इस हफ्ते की शुरुआत में तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से उनके ऑफिस में 35 मिनट तक मुलाकात की थी और माना जा रहा है कि इस मुलाकात के दौरान तेजस्वी ने अपने ऊपर लगे भ्रष्टाचार के सभी आरोपों पर स्पष्टीकरण दिया था.

मुलाकात के बाद यह कयास पर लगाए जा रहे थे कि तेजस्वी यादव के इस्तीफे का मुद्दा अब शांत हो गया है और जेडीयू और आरजेडी के बीच तनातनी की स्थिति भी खत्म हो गई है। लेकिन ऐसा हुआ नहीं और इस मुलाकात के अगले दिन से ही जेडीयू के सभी प्रवक्ता लगातार तेजस्वी पर भ्रष्टाचार के लगे आरोपों पर जवाब देने का दबाव बना रहे हैं।