बिहार: नीतीश ने पार्टी प्रवक्ताओं को किया तलब, RJD पर संभलकर बोलने को कहा

नई दिल्ली(27 जून): बिहार के सीएम नीतीश कुमार अपनी पार्टी की ओर से हो रही बयानबाजी से नाराज हो गए हैं। उन्होंने पार्टी प्रवक्ताओं को तलब किया। जिन प्रवक्ताओं को नीतीश ने तलब किया उनमें संजय सिंह, ललन सिंह, राजीव रंजन, अजय आलोक और श्याम रजक शामिल हैं। उन्होंने सभी प्रवक्ताओं को चेताते हुए कहा कि राष्ट्रीय जनता दल के खिलाफ मीडिया में कुछ भी बोलने से पहले एहतियात बरतें। 


- बता दें पिछले कुछ दिनों से दोनों ही पार्टियों के बीच जुबानी जंग चल रही थी। इसी क्रम में सोमवार को आरजेडी ने अपने एक प्रवक्ता को हटा दिया था। इसके अलावा एक बड़बोले विधायक भाई बीरेंद्र को चेतावनी दी जो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते रहते थे।


- राज्य में महागठबंधन के दोनों दलों के बीच वाकयुद्ध राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की उस टिप्पणी से शुरू हुआ था जिसमें उन्होंने राष्ट्रपति पद के राजग उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को समर्थन करने के जनता दल यू के फैसले को ऐतिहासिक भूल करार दिया था।


- राजद के उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह और विधायक भाई बीरेन्द्र, नीतीश कुमार और जेडीयू के खिलाफ टिप्पणी करने का कोई मौका नहीं जाने देते थे लेकिन मामले ने उस समय गंभीर मोड़ ले लिया जब उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर टिप्पणी की जिसे नीतीश कुमार के खिलाफ देखा गया।